A
Hindi News खेल क्रिकेट सीरीज जीत के बावजूद भी भारतीय टीम से नाराज फैंस! संजू सैमसन के शहर में मैच से पहले मचा बवाल

सीरीज जीत के बावजूद भी भारतीय टीम से नाराज फैंस! संजू सैमसन के शहर में मैच से पहले मचा बवाल

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे वनडे से पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

ind vs sl- India TV Hindi Image Source : TWITTER ind vs sl

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच तिरुवनन्तपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में रविवार को खेला जाएगा। सीरीज के पहले दोनों मैचों में मिली जीत के बाद भारतीय टीम 2-0 से आगे है। इस सीरीज को पहले ही भारतीय टीम अपने नाम कर चुकी है और इसी के चलते आखिरी मैच का रोमांच थोड़ा कम है। और इसका असर टिकटों की खरीदारी पर भी दिखाई दे रहा है।      

नहीं बिक रहे आखिरी मैच के टिकट

भारत और श्रीलंका के बीच रविवार को होने वाले तीसरे और आखिरी वनडे के लिए ज्यादा उत्साह नहीं देखा जा रहा है और टिकट बिक्री उस ऊंचे स्तर तक नहीं जा पाई है। भारत पहले दोनों मैच जीतकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अपराजेय बढ़त बना चुका है। केरल क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव बिनिश कोडियेरी के अनुसार टिकट बिक्री वांछित स्तर तक नहीं पहुंच पाई है।

फैंस में बेहद कम इंटरेस्ट

बिनिश ने कहा कि सबरीमाला मंदिर उत्सव और परीक्षा का समय टिकट बिक्री में तेजी न आ पाने के दो प्रमुख कारण हैं। दोनों टीमें चार्टर्ड उड़ान से शुक्रवार शाम यहां पहुंच गयी हैं लेकिन हवाई अड्डे पर टीमों को मिलने वाला उत्साह नदारद था और कुछ ही फैंस पहुंच पाए थे। दोनों टीमों को दो अलग-अलग होटलों में ठहराया गया है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, युजवेंद्र चहल।

श्रीलंका: पथुम निसांका, अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), चरित असालंका, धनंजया डी सिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), वानिंदु हसरंगा, महेश थीक्षणा, चामिका करुणारत्ने, कसुन रजिता, दिलशान मधुशंका/लाहिरू कुमारा

Latest Cricket News