A
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लैंड का ये तेज गेंदबाज चोट के कारण 4 महीने तक क्रिकेट से रहेगा दूर

इंग्लैंड का ये तेज गेंदबाज चोट के कारण 4 महीने तक क्रिकेट से रहेगा दूर

इंग्लैंड के गेंदबाज टॉम कुरेन को पीठ के निचले हिस्से में स्‍ट्रेस फ्रैक्‍चर हुआ है जिसके चलते वह लगभग चार महीने तक क्रिकेट से दूर रहेंगे।

<p>इंग्लैंड का ये तेज...- India TV Hindi Image Source : GETTY इंग्लैंड का ये तेज गेंदबाज चोट के कारण 4 महीने तक क्रिकेट से रहेगा दूर

Highlights

  • 26 साल के टॉम कुरेन बिग बैश लीग में खेलते हुए चोटिल हो गए थे।
  • टॉम ने इंग्लैंड की ओर से 28 वनडे और 30 T20I मैच खेले हैं।

इंग्लैंड के गेंदबाज टॉम कुरेन को पीठ के निचले हिस्से में स्‍ट्रेस फ्रैक्‍चर हुआ है जिसके चलते वह लगभग चार महीने तक क्रिकेट से दूर रहेंगे। बीबीसी ने सोमवार को बताया कि सरे का यह गेंदबाज T20 ब्लास्ट की शुरुआत से पहले फिट नहीं हो पाएंगे, जिसके समर में शुरुआत में शुरू होने की उम्मीद है।

26 साल के करन हाल ही में दिसंबर में हुई बिग बैश लीग में शामिल हुए थे, जिसके दौरान उन्हें चोट लग गई थी। स्कैन ने चोट की पुष्टि हुई। बीबीसी ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि कुरेन को वेस्टइंडीज के खिलाफ इस महीने के अंत में शुरू होने वाली T20 सीरीज के लिए इंग्लैंड की 16 सदस्यीय टीम से पहले ही बाहर कर दिया गया था।

Happy Birthday Rahul Dravid: पहले टीम इंडिया की दीवार और अब पालनहार, जन्मदिन मुबारक राहुल द्रविड

टॉम हाल के वर्षों में इंग्लैंड की लिमिटेड ओवर टीम का नियमित हिस्सा रहे हैं और उन्होंने 28 वनडे और 30 T20I खेले हैं। टॉम के भाई सैम कुरेन को भी पीठ में स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण पिछले T20 वर्ल्ड कप और मौजूदा एशेज सीरीज से बाहर होना पड़ा था।

Latest Cricket News