A
Hindi News खेल क्रिकेट वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया में वापसी करेगा ये घातक गेंदबाज! IPL में मचा रहा तहलका

वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया में वापसी करेगा ये घातक गेंदबाज! IPL में मचा रहा तहलका

आईपीएल के बाद एक खिलाड़ी टीम इंडिया में वापसी कर सकता है। ये खिलाड़ी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे है।

Indian Cricket Team- India TV Hindi Image Source : BCCI Indian Cricket Team

आईपीएल 2023 के दौरान भारतीय गेंदाबदों का प्रदर्शन शानदार रहा है। टीम इंडिया के लिए यह अच्छे संकेत है कि इस साल भारतीय गेंदबाद अच्छे फॉर्म में हैं। इसी बीच एक खिलाड़ी ऐसा है जिसने अपनी गेंदाबाजी से एक बार फिर से सभी को इंप्रेस किया है। इस खिलाड़ी को साल 2021 में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया से ड्रॉप कर दिया गया था। लेकिन इस साल के आईपीएल में यह गेंदबाद अपनी गेंदों से कहर ढा रहा है। यहां तक कि पर्पल कैप की रेस में भी यह गेंदबाज टॉप पांच में शामिल है। हम बात कर रहे हैं, केकेआर के लिए खेलने वाले स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती बारे में।

इस साल IPL में मचा रहा तहलका

इस साल खेले जा रहे आईपीएल में स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती का प्रदर्शन काफी शानदार है। उन्होंने 11 मैचों में 17 विकेट झटके हैं। टीम इंडिया से बाहर हो जाने के बाद से ही वरुण खराब फॉर्म में गुजर रहे थे। लेकिन इस साल उन्होंने शानदार वापसी की है। वह पर्पल कैप की रेस में पांचवें नंबर पर हैं। चक्रवर्ती अगर इस साल ऐसा ही प्रदर्शन करते रहे तो वह भारतीय टीम में एक बार फिर से अपनी जगह बना लेंगे। चक्रवर्ती का प्रदर्शन ऐसे समय पर आया है जब भारत में इस साल वर्ल्ड कप खेला जाना है। ऐसे में वह अगर वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के लिए वनडे डेब्यू कर सकते हैं।

केकेआर का आईपीएल में अब तक का प्रदर्शन

केकेआर ने आईपीएल में अब तक कुल 11 मैच खेले हैं। जहां पांच मैचों में उन्हें जीत हासिल हुई है। उनकी टीम पॉइंट्स टेबल पर इस वक्त छठे स्थान पर है। लेकिन आज उनके पास तीसरे स्थान पर आने का अच्छा मौका है। आज आईपीएल का 56वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डंस पर खेला जाएगा। प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए दोनों ही टीमों के लिए ये मैच बेहद अहम है। जो भी टीम ये मुकाबला जीतेगी, वह टीम प्लेऑफ के करीब एक कदम आगे बढ़ जाएगी। कोलकाता की स्पिन पिच पर केकेआर को अपने स्पिन गेंदबाद वरुण चक्रवर्ती से काफी ज्यादा उम्मीदे होंगी। 

Latest Cricket News