A
Hindi News खेल क्रिकेट भारतीय स्टार क्रिकेटर ने रचाई शादी, दिवंगत मां के लिए लिखा भावुक संदेश

भारतीय स्टार क्रिकेटर ने रचाई शादी, दिवंगत मां के लिए लिखा भावुक संदेश

आमतौर पर जहां क्रिकेट खिलाड़ी अपनी शादी पर करोड़ों रुपए खर्च करते हैं वहीं एक स्टार भारतीय क्रिकेटर ने बेहद सादे तरीके से कोर्ट में शादी रचा ली। उन्होंने अपनी दिवंगत मां के जन्मदिन के अवसर पर शादी की और एक भावुक पोस्ट भी लिखा।

Veda Krishnamurthy marries Arjun Hoysala- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Veda Krishnamurthy marries Arjun Hoysala

भारत की स्टार क्रिकेटर और महिला क्रिकेट टीम की शानदार बल्लेबाज वेदा कृष्णमूर्ति गुरुवार को शादी के बंधन में बंध गईं। उन्होंने कर्नाटक के फर्स्ट क्लास क्रिकेटर और अपने मंगेतर अर्जुन होयसला के साथ शादी की पर साते फेरे नहीं लिए। दरअसल उन्होंने बेंगलुरू के एक कोर्ट रूम में शादी की। वेदा ने कोर्ट मैरेज कर करके अपने जीवन में एक नई पारी की शुरूआत करने के लिए एक बेहद खास दिन का चयन किया। इस स्टार बल्लेबाज ने अपनी मां चेलुवंबा देवी के जन्मदिन के दिन शादी करने का फैसला किया। वेदा की मां का 66 साल की आयु में कोविड से जुड़ी दिक्कतों के कारण 2021 में निधन हो गया था। वेदा की शादी ने माताजी की 67वें जन्मदिन के अवसर पर अपनी शादी रचाई। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी से जुड़ी तमाम जानकारियां साझा की और एक बेहद भावुक संदेश भी लिखा।

उन्होंने लिखा, “श्री और श्रीमति! यह आपके लिए है अम्मा। आपका जन्मदिन हमेशा खास बना रहेगा। आपको बहुत प्यार अक्का” बता दें कि वेदा कृष्णमूर्ति ने मां के निधन के दो हफ्ते बाद अपनी बहन वत्सला शिवकुमार को भी 42 साल की आयु में कोविड महामारी के कारण खो दिया था। लिहाजा उन्होंने अपनी दिवंगत बहन को याद करते हुए लिखा, "लव यू अक्का (बहन)।"

वेदा की अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की गई शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। उन्होंने अपने पति अर्जुन को भी लिखा, " मुबारक हो मेरी जान। मेरी जान अब तेरी हुई, ध्यान रखना।वेदा और अर्जुन ने बेंगलुरु के सब-रजिस्ट्रार कार्यालय में एक सादे समारोह में अपनी शादी की रस्में पूरी कीं। साधारण पोशाक में जोड़े ने दस्तावेजों पर हस्ताक्षर किए और परिवार के कुछ सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अपनी शादी का ऐलान किया।
वेदा ने अपने करियर में भारतीय महिला टीम के लिए अब तक 48 वनडे और 76 टी20 मैच खेले हैं। वह 2017 में वनडे वर्ल्ड कप औक 2020 में टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा थीं। उनके पति अर्जुन होयसला बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हैं और रणजी ट्रॉफी में कर्नाटक के लिए खेल चुके हैं।

Latest Cricket News