A
Hindi News खेल क्रिकेट केएल राहुल के लिए आपस में भिड़ गए ये दो दिग्गज, सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को दे डाली धमकी

केएल राहुल के लिए आपस में भिड़ गए ये दो दिग्गज, सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को दे डाली धमकी

केएल राहुल के खराब प्रदर्शन को लेकर दो भारतीय दिग्गज आपस में भिड़ गए हैं।

KL Rahul- India TV Hindi Image Source : GETTY KL Rahul

IND vs AUS: केएल राहुल। टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज। पिछले कुछ महीनों से जितना बवाल इस खिलाड़ी की सेलेक्शन को लेकर मच रहा है, शायद दूसरी और किसी चीज पर नहीं। लेकिन नहीं बदल पाई तो एक चीज। राहुल का प्रदर्शन। मौजूदा बॉर्डर गावस्कर में भी राहुल का प्रदर्शन खराब ही रहा है। तीन पारियों में बल्लेबाजी का मौका मिलने के बाद भी राहुल अभी तक ऐसा कुछ नहीं कर पाए, जिससे बवाल कम हो सके। लेकिन कुछ फैंस और दिग्गज अभी भी राहुल को लगातार मौका देने के सपोर्ट में हैं। वहीं कुछ दिग्गज सोशल मीडिया पर राहुल के आंकड़े पटक कर उनको लगातार टीम से बाहर करने की मांग कर रहे हैं।

ये सिलसिला शुरू किया टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने। वेंकटेश लगातार बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में राहुल को टीम से बाहर कराने की कोशिश में लगे हुए हैं। वेंकटेश लगातार ट्विटर पर राहुल को टीम से बाहर करने की मांग कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा लगातार वेंकटेश का विरोध कर रहे हैं। दोनों खिलाड़ी राहुल को लेकर आपस में ही पिछले दो दिन से भिड़ रहे हैं। मामला इतना बढ़ गया कि अब राहुल को छोड़ दोनों एक-दूसरे को ही धमकियां दे रहे हैं।

वेंकटेश और आकाश में जंग

केएल राहुल को लेकर वेंकटेश ने सबसे पहले सवाल उठाए। जिसके बाद आकाश ने उनके सपोर्ट में उतरकर वेंकटेश को जवाब दिया। यहां फिर वेंकी भी चुप नहीं रहे और उन्होंने कुछ और आंकड़े ट्विटर पर शेयर किए। विवाद यहीं नहीं थमा और आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर वेंकटेश को लेकर कुछ बातें कहीं और केएल राहुल का जमकर समर्थन किया। इसके बाद वेंकटेश का गुस्सा बहुत ज्यादा बढ़ गया और उन्होंने आकाश को जमकर धोया। बवाल और बढ़ा और अब आकाश ने वेंकटेश को पूरी दुनिया के सामने लाइव बातचीत करने की चुनौती दे डाली। यहां देखिए आकाश और वेंकटेश के बीच हुई सारी बेहस...

Latest Cricket News