A
Hindi News खेल क्रिकेट शर्मनाक हार के बाद विराट ने बाबर को दिया खास गिफ्ट, पाकिस्तानी फैंस में भी खुशी की लहर

शर्मनाक हार के बाद विराट ने बाबर को दिया खास गिफ्ट, पाकिस्तानी फैंस में भी खुशी की लहर

पाकिस्तान की हार के बाद विराट कोहली ने बाबर आजम को एक खास गिफ्ट दिया। जिसके बाद पाकिस्तानी फैंस भी काफी खुश हैं। इस पल का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Virat Kohli gave signed jersey to Babar Azam- India TV Hindi Image Source : GETTY Virat Kohli gave signed jersey to Babar Azam

IND vs PAK, ODI World Cup: भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान को अपने तीसरे वर्ल्ड कप मैच में 7 विकेट से मात दी है। इस मुकाबले में जीत के साथ भारत का पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप में 8-0 का रिकॉर्ड हो गया है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम मात्र 191 रन पर ऑलआउट हो गई। जवाब में टीम इंडिया ने 42.5 ओवर्स में 3 विकेट खोकर ये टारगेट चेज कर लिया। इस हार के बाद जहां पाकिस्तानी कप्तान को दुनियाभर में ट्रोल किया जा रहा है। वहीं भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने बाबर के लिए एक दिन जीतने वाला काम किया।

विराट ने मैच के बाद जीता दिल

विराट कोहली ने मैच के कुछ ऐसा किया जिससे भारत के अलावा पाकिस्तान के फैंस भी खुश हो जाएंगे। दरअसल विराट कोहली ने अपनी एक साइन की भारतीय जर्सी पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को गिफ्ट की। इस पूरे पल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर भारत के साथ-साथ पाकिस्तानी फैंस भी विराट कोहली की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

टीम इंडिया की शानदार जीत

इस मैच की बात करें तो 192 रन के टारगेट का पीछा करते हुए टीम इंडिया के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने 86 और श्रेयस अय्यर ने 53 रन की पारी खेली। वहीं 16-16 रन रोहित शर्मा और विराट कोहली ने बनाए। इसके अलावा केएल राहुल 19 रन बनाकर नाबाद रहे। 

पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम 42.5 ओवर में 191 रन पर ऑलआउट हो गई। इस दौरान भारत की ओर से शार्दुल ठाकुर के अलावा सभी गेंदबाजों ने इस मैच में विकेट झटके। हालांकि शार्दुल ने सिर्फ दो ही ओवर गेंदबाजी की। बात करें अन्य गेंदबाजों के बारे में तो सभी ने दो-दो विकेट झटके। इनमें मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव का नाम शामिल रहा। पाकिस्तान की ओर से बाबर आजम ने सर्वाधिक 50 रनों की पारी खेली। वहीं मोहम्मद रिजवान ने 49 रन बनाए।

Latest Cricket News