A
Hindi News खेल क्रिकेट क्रिकेट खत्म, छुट्टियां शुरू: रोहित-विराट-हार्दिक ने भरी इन देशों की उड़ान, मोहम्मद शमी स्वदेश लौटे, देखे PHOTOS

क्रिकेट खत्म, छुट्टियां शुरू: रोहित-विराट-हार्दिक ने भरी इन देशों की उड़ान, मोहम्मद शमी स्वदेश लौटे, देखे PHOTOS

Virat-Rohit Holiday: रोहित शर्मा और विराट कोहली अपने परिवार के साथ मना रहे छुट्टियां।

Virat kohli, Rohit Sharma, Hardik Pandya- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM & TWITTER Virat kohli, Rohit Sharma and Hardik Pandya

Highlights

  • विराट को वेस्टइंडीज दौरे पर मिला है आराम
  • रोहित टी20 सीरीज में करेंगे वापसी
  • ऋषभ पंत और हार्दिक भी रोहित के साथ टीम से जुडेंगे

Virat-Rohit Holiday: भारतीय टीम इंग्लैंड का अपना लंबा दौरा खत्म कर वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए तैयार है। दोनों टीमों के बीच शुक्रवार को तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे खेला जाएगा। यह मुकाबला त्रिनिदाद के पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाएगा। भारत की कप्तानी एक बार फिर से शिखर धवन को दी गई है। जबकि टीम के सीनियर खिलाड़ियों को इस सीरीज से आराम दिया गया है।

भारत के रेग्यूलर कप्तान रोहित शर्मा, पूर्व कप्तान विराट कोहली, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, मोहम्मद शमी, ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह जैसे सीनियर खिलाड़ी इस सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। उनकी गैरमौजूदगी में युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। रोहित, ऋषभ और हार्दिक ये सभी टी20 सीरीज में टीम से फिर से जुड़ जाएंगे लेकिन फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली पूरे दौरे से बाहर रहेंगे। भारत की एक टीम जहां वेस्टइंडीज सीरीज के लिए मैदान पर पसीना बहा रही है तो वहीं दूसरी टीम क्रिकेट के मैदान से दूर परिवार के साथ समय बिता रही है। आइए जानते हैं कि टीम के सीनियर खिलाड़ियों में इस वक्त कौन क्या कर रहा है।

रोहित शर्मा

टीम के रेग्यूलर कप्तान इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खत्म होने के बाद अपनी पत्नी रितिका सजदेह और बेटी समायरा के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। वह मंगलवार को परिवार के साथ ब्रिटेन के विंडसर स्थित वाटर पार्क पहुचे और अपना समय बिताया। रोहित इंग्लैंड दौरे की शुरुआत में बर्मिंघम टेस्ट में नहीं खेले थे और कोविड की वजह से बाहर हो गए थे। 

Image Source : rohit instagramRohit sharma with family

हार्दिक पांड्या:

टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या आईपीएल के बाद से लगातार मैच खेल रहे हैं। वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में खेले, उसके बाद आयरलैंड के खिलाफ कप्तानी की और फिर इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में उतरे। वह वनडे सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए मैन ऑफ द सीरीज भी बने। हार्दिक को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में आराम दिया गया, ऐसे में वह क्रिकेट से दूर छुट्टियां बिताने के लिए ग्रीस पहुंचे हैं। उन्होंने यहां की अपनी तस्वीर भी शेयर की है।

विराट कोहली:

अपनी फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली लगातार आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं। वह इंग्लैंड के खिलाफ इस बार पूरे दौरे पर फेल रहे और छह पारियों में कुल मिलाकर 77 रन ही बना पाए। जबकि वह बर्मिंघम टेस्ट, टी20 सीरीज और उसके बाद वनडे सीरीज में भी खेले। इस दौरान उनके बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला। विराट की टीम में चयन को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। इस बीच विराट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ फ्रांस में छुट्टियां मना रहे हैं। अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर पेरिस का जिक्र करते हुए कई तस्वीरे और स्टोरी भी शेयर की है। वहीं सोशल मीडिया पर विराट की फैंस के साथ की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। 

मोहम्मद शमी:

टीम के स्टार और सीनियर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी मैनचेस्टर वनडे खत्म होने के बाद स्वदेश लौट आए हैं। उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि अब घर चलने का समय है। 

Latest Cricket News