A
Hindi News खेल क्रिकेट WI v ENG: दूसरे T20I में वेस्टइंडीज की 1 रन से हार, इंग्लैंड ने सीरीज में की वापसी

WI v ENG: दूसरे T20I में वेस्टइंडीज की 1 रन से हार, इंग्लैंड ने सीरीज में की वापसी

मेजबान वेस्टइंडीज को दूसरे T20I में महज 1 रन से हार का सामना करना पड़ा जिससे इंग्लैंड ने सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली। 

<p>WI v ENG: दूसरे T20I में...- India TV Hindi Image Source : GETTY WI v ENG: दूसरे T20I में वेस्टइंडीज की 1 रन से हार, इंग्लैंड ने सीरीज में की वापसी

Highlights

  • इंग्लैंड ने T20I सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली है।
  • पहले T20I में इंग्लैंड को 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।
  • इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जैसन रॉय ने 31 गेंद में 45 रन का योगदान दिया।

ब्रिजटाउन। मेजबान वेस्टइंडीज को दूसरे T20I में महज 1 रन से हार का सामना करना पड़ा जिससे इंग्लैंड ने सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली। पहले T20I में इंग्लैंड को 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

सलामी बल्लेबाज जैसन रॉय ने 31 गेंद में 45 रन का योगदान दिया। इसके बाद वेस्टइंडीज ने लक्ष्य का पीछा करते हुए सात विकेट 13 ओवर में 78 रन के स्कोर पर गंवा दिये । एक समय उसका स्कोर आठ विकेट पर 111 रन था और उसे तीन ओवर में 60 रन बनाने थे। वेस्टइंडीज के दसवें नंबर के बल्लेबाज अकील हुसैन ने साकिब महमूद को आखिरी तीन गेंद पर लगातार तीन छक्के जड़े । वह 16 गेंद में तीन चौकों और चार छक्कों की मदद से 44 रन बनाकर नाबाद रहे। 

हरफनमौला खिलाड़ी रोमारियो शेफर्ड 28 गेंद में एक चौके और पांच छक्कों की मदद से 44 रन बनाकर अविजित रहे । दोनों ने 29 गेंद में 72 रन की साझेदारी की। आखिरी ओवर में 30 रन चाहिये थे और हुसैन ने तीन छक्के लगाकर एकतरफा मैच को रोमांचक बना दिया । वह हालांकि एक रन से चूक गएं इंग्लैंड के लिये मोईन अली ने चार ओवर में 24 रन देकर तीन विकेट लिये । तीसरा टी20 मैच बुधवार को खेला जायेगा । 

Latest Cricket News