A
Hindi News खेल क्रिकेट सीरीज के आखिरी दो मैचों के लिए टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को किया गया बाहर

सीरीज के आखिरी दो मैचों के लिए टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को किया गया बाहर

WI vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज के आखिरी दो मैचों के लिए वेस्टइंडीज ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में कई बड़े बदलाव किए गए हैं।

wi vs eng- India TV Hindi Image Source : GETTY शिमरोन हेटमायर को किया गया बाहर

WI vs ENG T20 Series: वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच इस समय 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के 3 मैच पूरे हो चुके हैं और वेस्टइंडीज की टीम 2-1 से आगे चल रही है। अब सीरीज के आखिरी दो मैच 19 और 21 दिसंबर को त्रिनिदाद में खेले जाएंगे। इन दो मैचों के लिए वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में दो बड़े बदलाव किए गए हैं। 

आखिरी दो मैचों के लिए टीम का ऐलान

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने सीरीज के आखिरी दो मैचों के लिए टीम में दो बड़े बदलाव किए हैं। तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ और अनुभवी बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर को टीम से बाहर किया गया है। वहीं, तेज गेंदबाज ओशेन थॉमस और जॉनसन चार्ल्स को टीम के स्क्वॉड में शामिल किया गया है। बता दें वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ऑस्ट्रेलिया दौरे को ध्यान में रखते हुए इन खिलाड़ियों को आगाम दिया है। 

सीरीज जीत पर वेस्टइंडीज की नजर 

वेस्टइंडीज ने इस सीरीज की शुरुआत लगातार दो जीत के साथ की थी। लेकिन तीसरे मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा था। अब सीरीज का चौथा मैच आज यानी मंगलवार 19 दिसंबर को त्रिनिदाद में खेला जाएगा। इसी मैदान पर आखिरी मैच गुरुवार 21 दिसंबर को खेला जाना है। वेस्टइंडीज को इस सीरीज को अपने नाम करने के लिए इन दो मैचों में से सिर्फ 1 मैच ही जीतना है। वहीं, इससे पहले दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज खेली गई थी। ये सीरीज भी वेस्टइंडीज के नाम रही थी।  

आखिरी 2 टी20 मैचों के लिए वेस्टइंडीज की टीम

रोवमैन पॉवेल (कप्तान), शाई होप (उपकप्तान), जॉनसन चार्ल्स, रोस्टन चेज, मैथ्यू फोर्ड, जेसन होल्डर, अकील होसेन, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, गुडाकेश मोती, निकोलस पूरन, आंद्रे रसेल, शेरफेन रदरफोर्ड, रोमारियो शेफर्ड और ओशेन थॉमस। 

ये भी पढ़ें

IPL 2024: दुबई में होगा टीम इंडिया के इन 14 खिलाड़ियों की किस्मत का फैसला, ऑक्शन में हो सकते हैं मालामाल

हाई अलर्ट पर पूरी टीम! होटल के बाहर दनादन चली गोलियां, एक शख्स की मौत

Latest Cricket News