A
Hindi News खेल क्रिकेट रिद्धिमान साहा ​फिर ट्विटर पर आए, अब पूरे मामले को लेकर कही ये बड़ी बात

रिद्धिमान साहा ​फिर ट्विटर पर आए, अब पूरे मामले को लेकर कही ये बड़ी बात

पिछले दिनों इस तरह की खबर आई थी कि बीसीसीआई रिद्धिमान साहा से उन पत्रकार का नाम पूछेगी, जिसने उन्हें ये मैसेज किए हैं।

Wriddhiman Saha- India TV Hindi Image Source : PTI Wriddhiman Saha

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा एक बार फिर ट्विटर पर वापस आए हैं। एक पत्रकार ने उन्हें जो मैसेज भेज थे, उसका खुलासा करने के बाद बीसीसीआई से लेकर सभी क्रिकेट खिलाड़ी भी उनके समर्थन आ गए हैं, हालांकि इस बीच दो तीन दिन से खुद रिद्धिमान साहा चुप्पी साधे हुए थे। पिछले दिनों इस तरह की खबर आई थी कि बीसीसीआई रिद्धिमान साहा से उन पत्रकार का नाम पूछेगी, जिसने उन्हें ये मैसेज किए हैं, हालांकि अब रिद्धिमान साहा ने खुद ही कह दिया है कि वे पत्रकार के नाम को उजागर नहीं करेंगे। रिद्धिमान साहा ने एक के बाद एक लगातार तीन ट्विट किए हैं, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। 

रिद्धिमान साहा ने कही ये बड़ी बातें 
इस बीच अपने ट्विट में रिद्धिमान साहा ने लिखा है कि वे बहुत ज्यादा आहत थे। उन्होंने कहा है कि सोचा कि इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए और मैं नहीं चाहता था कि कोई भी इससे गुजरे। इसलिए उन्होंने फैसला किया कि मैं बाहर जाकर चैट को लोगों की नजरों में लाऊंगा, लेकिन उसका नाम नहीं।  उन्होंने लिखा है कि मेरा स्वभाव ऐसा नहीं है कि किसी का करियर खत्म करने की हद तक किसी को नुकसान पहुंचाऊं। इसलिए मानवता के आधार पर उनके परिवार को देखते हुए, मैं फिलहाल नाम उजागर नहीं कर रहा हूं। लेकिन अगर ऐसी कोई दोबारा से होती है, तो मैं पीछे नहीं हटूंगा। साथ ही उन्होंने लिखा है कि उन सभी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने समर्थन दिखाया और मदद करने की इच्छा जताई। मेरा आभार।

श्रीलंका सीरीज के लिए साहा का नहीं हुआ है सेलेक्शन
आपको बता दें कि साहा को श्रीलंका के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के लिए टीम से बाहर कर दिया गया है और भविष्य में चयन के लिए उनके नाम पर विचार किए जाने की संभावना नहीं है। भारतीय टीम मैनेजमेंट एक युवा खिलाड़ी को बैकअप विकेटकीपर के रूप में तैयार करना चाहता है। भारतीय क्रिकेटर्स एसोसिएशन ने साहा को भेजे गए धमकी भरे संदेश की निंदा की। बीसीसीआई ने सोमवार को कहा कि वह इस मामले की जांच करेगा। करीब 37 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज ने 2010 में डेब्यू किया था, वे अभी तक टीम इंडिया के लिए 40 टेस्ट खेल चुके हैं।

 

 

 

 

Latest Cricket News