A
Hindi News खेल क्रिकेट रिद्धिमान साहा मामले ने पकड़ा तूल, अब ICA ने कह दी ये​ बड़ी बात

रिद्धिमान साहा मामले ने पकड़ा तूल, अब ICA ने कह दी ये​ बड़ी बात

अशोक मल्होत्रा चाहते हैं कि रिद्धिमान साहा उस पत्रकार के नाम का खुलासा करें जिन्होंने उसे संदेश भेजा था। उन्होंने कहा कि हम पूरी तरह से साहा के साथ हैं और उससे आग्रह करते हैं कि वह पत्रकार के नाम का खुलासा करें।

Wriddhiman Saha- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Wriddhiman Saha

टीम इंडिया के विकेट कीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को पत्रकार की ओर से किए गए मैसेज का मामला अब और भी तूल पकड़ता हुआ नजर आ रहा है। मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। अब भारतीय क्रिकेटर्स संघ यानी आईसीए ने रिद्धिमान साहा को ‘धमकी भरा’ संदेश देने की कड़ी निंदा की है। साथ ही इस मुद्दे की जांच के बीसीसीआई के फैसले का स्वागत किया है। आईसीए ने बीसीसीआई से अपील की है कि वे इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें। 

अशोक मल्होत्रा ने कही ये बड़ी बात 
आईसीए प्रमुख अशोक मल्होत्रा ने बयान में कहा है कि हम इस तथ्य को स्वीकार करते हैं कि मीडिया हमारे खेल और खिलाड़ियों दोनों की प्रगति में काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, लेकिन हमेशा एक सीमा होती है जिसे कभी पार नहीं किया जाना चाहिए।उन्होंने कहा कि रिद्धिमान साहा के मामले में जो भी हुआ वह पूरी तरह से अस्वीकार्य है और हम संबंधित मीडिया संगठन से भी अपील करते हैं कि वे इस मुद्दे पर गौर करें और तय करें कि इस तरह की चीजें दोहराई नहीं जाएं। अशोक मल्होत्रा ने कहा कि  आईसीए के रूप में हमारी सबसे बड़ी चिंता अतीत के और मौजूदा क्रिकेटरों का कल्याण है और हम पत्रकार या अन्य किसी से भी इस तरह के बर्ताव को स्वीकार नहीं करेंगे। 

रिद्धिमान साहा करें पत्रकार के नाम का खुलासा 
अशोक मल्होत्रा चाहते हैं कि रिद्धिमान साहा उस पत्रकार के नाम का खुलासा करें जिन्होंने उसे संदेश भेजा था। उन्होंने कहा कि हम पूरी तरह से साहा के साथ हैं और उससे आग्रह करते हैं कि वह पत्रकार के नाम का खुलासा करें। बीसीसीआई को अगर लगता है कि पत्रकार की मान्यता और बीसीसीआई के किसी टूर्नामेंट में उसे प्रवेश को रद्द करने की जरूरत है तो हम इस कदम का पूरी तरह से समर्थन करेंगे। आईसीए सचिव हितेश मजूमदार ने कहा कि हम साहा को अपने पूरे समर्थन की पेशकश करते हैं। किसी भी खिलाड़ी को मीडिया या किसी और से इस तरह की ‘धमकी’ का सामना नहीं करना चाहिए। हम मीडिया से अपील करते हैं कि वे भी साहा का समर्थन करें और सुनिश्चित करें इस तरह के मुद्दे दोबारा सामने नहीं आएं। उन्होंने कहा कि खिलाड़ी और मीडिया के बीच कोई भी बातचीत हमेशा आपसी सहमति से होनी चाहिए।

(Bhasha inputs)

Latest Cricket News