A
Hindi News खेल क्रिकेट रिद्धिमान साहा ने BCCI को बताई पूरी कहानी, अब पत्रकार ने कही ये बात

रिद्धिमान साहा ने BCCI को बताई पूरी कहानी, अब पत्रकार ने कही ये बात

साक्षात्कार नहीं देने पर पत्रकार की ओर से धमकी देने का आरोप लगाने वाले अनुभवी भारतीय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने कहा कि उन्होंने बीसीसीआई की जांच कर रही समिति को सारी जानकारी का खुलासा कर दिया है।

Wriddhiman Saha- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Wriddhiman Saha

रिद्धिमान साहा और पत्रकार के साथ हुए विवाद के बाद बीसीसीआई की ओर से जो जांच कमेटी बनाई गई थी, उसके सामने रिद्धिमान साहा ने सब कुछ बता दिया है। उन्होंने उस पत्रकार के नाम का भी खुलासा का दिया है, जिन्होंने रिद्धिमान साहा को मैसेज भेजे थे। नाम का खुलासा होने के बाद पत्रकार ने भी अपना पक्ष रखा है। पत्रकार ने ट्विटर पर आकर एक वीडियो जारी किया और अपनी बात रखी है। उन्होंने लिखा है कि वे रिद्धिमान साहा के खिलाफ मानहा​नि का केस करेंगे। 

रिद्धिमान साहा ने मीडिया को नहीं बताया पत्रकार का नाम
साक्षात्कार नहीं देने पर पत्रकार की ओर से धमकी देने का आरोप लगाने वाले अनुभवी भारतीय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने शनिवार को कहा कि उन्होंने बीसीसीआई की जांच कर रही समिति को सारी जानकारी का खुलासा कर दिया है। तीन सदस्यीय समिति ने इस पत्रकार के खिलाफ आरोपों की जांच के लिए शनिवार को साहा से मुलाकात की। साहा ने समिति के सामने पेश होने के बाद पत्रकारों से कहा कि मुझे जो कुछ पता था, मैंने वो सब समिति को बता दिया है। मैंने उनके साथ सारी जानकारी साझा कर दी है। मैं आपको अभी ज्यादा कुछ नहीं बता सकता। बीसीसीआई ने मुझे बैठक के बारे में बाहर बताने को मना किया है क्योंकि वे ही आपके सभी सवालों के जवाब देंगे।

बोरिया मजूमदार ने कही ये बात  
इसके कुछ ही देर बाद पत्रकार बोरिया मजूमदार ने भी एक वीडियो जारी किया और उसके माध्यम से कहा है कि किसी भी बात के दो पहलू होते हैं। मेरे व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट से छेड़छाड़ की गई है। इससे मेरी प्रतिष्ठा और विश्वसनीयता को नुकसान पहुंचा है। उन्होंने कहा कि मैंने बीसीसीआई से अनुरोध किया है कि मामले की निष्पक्ष सुनवाई के लिए करें। मेरे वकील रिद्धिमान साहा को मानहानिक का नोटि​स भेजने की तैयारी कर रहे हैं। 

Latest Cricket News