A
Hindi News खेल क्रिकेट युवराज को नहीं टीम इंडिया से उम्मीद, वर्ल्ड कप से पहले रोहित को लेकर कह दी ये बात

युवराज को नहीं टीम इंडिया से उम्मीद, वर्ल्ड कप से पहले रोहित को लेकर कह दी ये बात

युवराज सिंह ने वर्ल्ड कप 2023 से पहले टीम इंडिया को लेकर बड़ा बयान दिया है। वहीं युवराज ने कप्तान रोहित को लेकर भी एक बड़ी बात कही है।

Yuvraj Singh- India TV Hindi Image Source : GETTY Yuvraj Singh

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन इस साल अक्टूबर-नवंबर में भारत में किया जाना है। ऐसे में पिछले 10 साल से आईसीसी ट्रॉफी का इंतजार कर रही टीम इंडिया इस बार कामयाब हो सकती है। लेकिन टीम इंडिया को आखिरी बार 2011 में चैंपियन बनाने वाले युवराज सिंह ने वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है। 

युवराज को नहीं टीम से उम्मीद 

युवराज सिंह ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो उन्हें यकीन नहीं है कि भारत घरेलू मैदान पर 2023 विश्व कप जीत पाएगा या नहीं। युवराज ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैं निश्चित नहीं हूं कि वे विश्व कप जीतने जा रहे हैं या नहीं, मैं एक देशभक्त की तरह कह सकता हूं कि भारत जीतेगा। लेकिन मैं देख सकता हूं भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर में इंजरीज को लेकर काफी चिंताएं हैं।

10 साल से नहीं जीते वर्ल्ड कप

भारतीय क्रिकेट टीम के पिछले दस सालों के उतार-चढ़ाव वाले प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर युवराज ने कहा कि उन्हें (भारत को) विश्व कप न जीतते हुए देखना निराशाजनक है, लेकिन ऐसा ही है। उन्होंने इस बात पर भी कोई आपत्ति नहीं जताई कि यह संयोजन ही है जो भारतीय टीम को निराश कर रहा है।

रोहित के बारे में कही ये बात

युवराज ने रोहित को लेकर कहा कि हमारे पास एक समझदार कप्तान रोहित शर्मा हैं। उन्हें अपना संयोजन सही करना चाहिए, हमें तैयार होने के लिए कुछ मैचों की आवश्यकता है। 15 की एक टीम चुनने के लिए हमारे पास कम से कम 20 खिलाड़ियों का एक पूल होना चाहिए।

Latest Cricket News