A
Hindi News खेल क्रिकेट श्रीलंका दौरे से पहले जिम्बाब्वे टीम को बड़ा झटका, हेड कोच लालचंद राजपूत पाए गए कोरोना पॉजिटिव

श्रीलंका दौरे से पहले जिम्बाब्वे टीम को बड़ा झटका, हेड कोच लालचंद राजपूत पाए गए कोरोना पॉजिटिव

जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के मुख्य कोच लालचंद राजपूत श्रीलंका दौरे से पहले कोरोना पॉजिटिवपाए गए हैं।

<p>श्रीलंका दौरे से...- India TV Hindi Image Source : @LALCHANDRAJPUT7 श्रीलंका दौरे से पहले जिम्बाब्वे टीम को बड़ा झटका, हेड कोच लालचंद राजपूत पाए गए कोरोना पॉजिटिव 

Highlights

  • लालचंद राजपूत को आइसोलेशन में भेजे जाने से पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया।
  • जिम्बाब्वे के श्रीलंका दौरे का आगाज 16 जनवरी को कैंडी में वनडे मैच से होगा।

जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के मुख्य कोच लालचंद राजपूत श्रीलंका दौरे से पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में कोच राजपूत आइसोलेश प्रोटोकॉल के चलते श्रीलंका में पहले दो वनडे मैचों में टीम के साथ नहीं होंगे। 60 वर्षीय लालचंद राजपूत को होटल में आइसोलेशन में भेजे जाने से पहले एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो से बातचीत में श्रीलंका के एक स्पोर्टस डॉक्टर ने कहा, "हम कुछ रूटीन टेस्ट कर रहे हैं और वह वापस होटल जा सकेंगे। 10 दिन का क्वारंटाइन पीरियड होगा जिसका मतलब है कि वह पहले दो मैच में टीम के साथ नहीं रह पाएंगे।"

जिम्बाब्वे के श्रीलंका दौरे का आगाज 16 जनवरी को कैंडी के पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में वनडे मैच से होगा। दूसरा वनडे मैच 18 जनवरी और तीसरा वनडे मैच 21 जनवरी को इसी स्थान पर खेला जाएगा। वनडे सीरीज में हिस्सा लेने के लिए जिम्बाब्वे की टीम 10 जनवरी को कोलंबो पहुंच गई। 

श्रीलंका दौरे के लिए जिम्बाब्वे की टीम: क्रेग एर्विन (कप्तान), रेयान बर्ल, रेजिस चकाब्वा, तेंदई चतरा, ल्यूक जोंगवे, ताकुदजवानाशे कैतानो, क्लाइव मडांडे, वेस्ली मधेवेरे, वेलिंगटन मसाकाद्जा, टिनोटेन्डा मुतोम्बोडजी, ब्लेसिंग मुजरबानी, रिचर्ड नगारवा, सिकंदर रजा, मिल्टन सुम्बा, सीन विलियम्स।

Latest Cricket News