A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 IPL 2018: जडेजा ने कोहली का विकेट लेकर क्यों नहीं मनाया जश्न...? ये था कारण

IPL 2018: जडेजा ने कोहली का विकेट लेकर क्यों नहीं मनाया जश्न...? ये था कारण

आज बड़ा अजीब सा दृश्य देखने को मिला. अमूमन जडेजा विकेट लेने के बाद ज़बरदस्त तरीके से जश्न मनाते हैं लेकिन आज उन्होंने जश्न बिल्कुल नहीं मनाया

<p>Jadeja, kohli</p>- India TV Hindi Jadeja, kohli

पुणे: चेन्नई सुपर किंग्स के रविंद्र जडेजा ने आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के ख़िलाफ़ शानदार गेंदबाज़ी करते हुए तीन विकेट लिए. जडेजा और हरभजन सिंह की कसी हुई गेंदबाज़ी की बदौलत चेन्नई ने बेंगलोर के महज़ 127 के स्कोर पर रोक दिया हालंकि ये स्कोर और भी कम हो सकता था लेकिन टिम साउदी (36) ने स्कोर सम्मानजनक स्थिति तक पहुंचाया. जडेजा ने अपने 4 ओवर में सिर्फ़ 18 रन देकर तीन विकेट लिए जबकि भज्जी ने 22 रन देकर दो विकेट चटकाए.

लेकिन आज बड़ा अजीब सा दृश्य देखने को मिला. अमूमन जडेजा विकेट लेने के बाद ज़बरदस्त तरीके से जश्न मनाते हैं लेकिन आज उन्होंने जश्न बिल्कुल नहीं मनाया. पारी खत्म होने के बाद उन्होंने कहा कि वह अपने प्रदर्शन से ख़ुश हैं. जब उनसे पूछा गया कि नेशनल कप्तान विराट कोहली की बेशकीमती विकेट लेने के बाद भी उन्होंने जश्न क्यों नहीं मनाया? क्या इसलिए कि वो उनके बॉस हैं...?

इस सवाल पर जडेजा ज़रा मुस्कुराए और कहा कि ऐसी बात नही है, वो मेरी पहली बॉल थी और मैं जश्न मनाने के लिए तैयार नहीं था. विराट का विकेट हमेशा ही बड़ा होता है, मैं सोच रहा था कि मुझे बड़ा विकेट मिला है. जडेजा ने कहा कि दूसरे छोर से भज्जी भी अच्छी बॉलिंग कर रहे थे, उन्होंने डिविलियर्स का महत्वपूर्ण विकेट लिया.

बता दें कि जेडेजा ने पार्थिव पटेल, विराट कोहली और मंदीप सिंह को आउट किया.