A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 ट्रोलर ने स्टुअर्ट बिन्नी से की तुलना तो भड़ उठे अभिषेक बच्चन, बात पहुंची जूते तक

ट्रोलर ने स्टुअर्ट बिन्नी से की तुलना तो भड़ उठे अभिषेक बच्चन, बात पहुंची जूते तक

आईपीएल सीजन-11 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स से हारकर राजस्थान रॉयल्स बाहर हो चुकी है. राजस्थान की हार का ठीकरा टीम के फैंस सोशल मीडिया में ऑलराउंडर खिलाड़ी स्टुअर्ट बिन्नी के सिर फोड़ रहे हैं. मामला ने तब दूसरा ही मोड़ ले लिया जब फ़ैंस ने स्टुअर्ट की तुलना बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन से कर दी.

<p>Abhishek Bacchan, Stuart</p>- India TV Hindi Abhishek Bacchan, Stuart

आईपीएल सीजन-11 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स से हारकर राजस्थान रॉयल्स बाहर हो चुकी है. राजस्थान की हार का ठीकरा टीम के फैंस सोशल मीडिया में ऑलराउंडर खिलाड़ी स्टुअर्ट बिन्नी के सिर फोड़ रहे हैं. एलिमिनेटर मुकाबले में कोलकाता के खिलाफ राजस्थान ने प्लेइंग इलेवन में स्टुअर्ट बिन्नी को जगह दी थी लेकिन इस ऑलराउंडर गेंद और बल्ले से कमाल दिखाने में नाकाम रहे. इसके बाद तो फैंस उनके पीछे ही लग गए. बात यहां तक तो फिर भी टीक थी लेकिन मामला ने तब दूसरा ही मोड़ ले लिया जब फ़ैंस ने स्टुअर्ट की तुलना बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन से कर दी.

Stuart_Binny, Mayanthi

एक ट्रोलर ने अभिषेक की तुलना बिन्नी से करते हुए लिखा- ''स्टुअर्ट बिन्नी बॉलीवुड के एक्टर अभिषेक बच्चन के रेप्लिका हैं. दोनों की ख़ूबसूरत पत्नी हैं और दोनों ही अपने-अपने पिता की बदौलत क्रिकेट/मूवीज़ में आए हैं. दोनों ही यूज़लेस हैं.''

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल ऑक्शन में बिन्नी को 50 लाख रुपये में ख़रीदा था लेकिन पूरे टूर्नामेंट में बिन्नी बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं. मौजूदा सीजन में बिन्नी ने रॉयल्स के लिए 15 में से 7 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 8.80 की औसत से कुल 44 रन बनाए. उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 22 रन रहा जो उन्होंने जयपुर में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बनाए थे. वहीं गेंदबाजी में उन्हें केवल एक मैच में सीएसके के खिलाफ 12 गेंदें फेंकने का मौका मिला जिसमें उन्होंने 33 रन लुटाए और कोई विकेट भी हासिल नहीं कर सके. बिन्नी जहां सुपर फ़्लॉप हैं वहीं उनकी पत्नी मयंती लैंगर ने आईपीएल का पूरा सीजन होस्ट करके फैंस का दिल जीता. सोशल मीडिया पर खूबसूरत मयंती लैंगर की तारीफ में फैंस ने जमकर तारीफों की पुल बांधे. 

बहरहाल, स्टुअर्ट बिन्नी से तुलना किए जाने पर अभिषेक बच्चन भड़क गए और उन्होंने जवाब दिया- "मेरे जूते पहनकर एक मील चलो, मेरे भाई. अगर तुम दस क़दम भी चल पाए तो मैं मान जाऊंगा. ट्वीट के ज़रिये मुझे जज करते हुए ये मत समझो कि तुम यह कर पाओगे. इस वक़्त को ख़ुद को सुधारने में इस्तेमाल करो. दूसरों की चिंता छोड़ दो. गेट वेल सून.''