A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 IPL-2018: किंग्स XI पंजाब की बल्ले बल्ले करवाने के बाद किंग गेल की केरल में मस्ती

IPL-2018: किंग्स XI पंजाब की बल्ले बल्ले करवाने के बाद किंग गेल की केरल में मस्ती

IPL के इस सीज़न में किंग्स XI पंजाब के क्रिस गेल ने धमाल मचा रखा है. गेल ने अब तक 4 मैचों में 252 रन बनाए हैं. उनका स्ट्राइक रेट 151 से ज़्यादा है. इस सीज़न का पहला शतक भी उनके नाम है.

<p>chris gayle</p>- India TV Hindi chris gayle

IPL के इस सीज़न में किंग्स XI पंजाब के क्रिस गेल ने धमाल मचा रखा है. गेल ने अब तक 4 मैचों में 252 रन बनाए हैं. उनका स्ट्राइक रेट 151 से ज़्यादा है. इस सीज़न का पहला शतक भी उनके नाम है. उनकी बैटिंग की बदौलत पंजाब 10 अंकों के साथ पाइट टेबल पर तीसरे नंबर पर है.  

दिलचस्प बात ये है कि क्रिस गेल मैदान के भीतर जितने आक्रामक लगते हैं, असल जिंदगी में उतने ही नरम हैं. गेल अपनी मस्तमौला लाइफस्टाइल के लिए भी मशहूर हैं. 'यूनिवर्स बॉस' के नाम से भी मशहूर गेल अब बीच आईपीएल की थकान मिटाने के लिए इन दिनों केरल की सैर कर रहे हैं. वह वहां अपनी पत्नी नताशा और बेटी के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. दरअसल, इस हफ्ते आईपीएल में उनकी टीम किंग्स इलेवन पंजाब का कोई मैच नहीं है, इसी का फायदा उठाते हुए गेल फुर्सत के पलों में परिवार के साथ समय गुजार रहे हैं. गेल ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर डाली है और लिखा है- 'यह वास्तव में अच्छा है, जब आपके प्रियजन हमेशा आपके आस-पास हो, '#किंग्स गेल इन केरल.'

इसके अलावा गेल ने एक और फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है. जहां वो आराम से प्रकृति की गोद में नेट्स के सहारे लेटे हुए हैं. इस फोटो में 77 हजार से ज्यादा लाइक्स और कई दिलचस्प कमेंट्स आ चुके हैं.