A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 IPL 2018: चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने फ़ैंस के लिए चलाई मुफ्त की स्पेशल ट्रेन, खाना-पीना भी फ़्री

IPL 2018: चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने फ़ैंस के लिए चलाई मुफ्त की स्पेशल ट्रेन, खाना-पीना भी फ़्री

कावेरी विवाद की वजह से चेन्नई के घर में होने वाले बाक़ी मैच पुणे में खेले जाएंगे. ज़ाहिर है इससे उसके फ़ैंस को  निराशा हुई है लेकिन अब चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने फ़ैंस के चेहरे पर ख़ुशी ला दी है. 

<p>CSK special Train</p>- India TV Hindi CSK special Train

चेन्नई: तमिलनाडु में कावेरी जल विवाद की वजह से IPL 2018 के चेन्नई सुपर किंग्स के सारे मैच राज्य से बाहर शिफ़्ट करने पड़े हैं. चेन्नई ने अपने घर में बस एक ही मैच खेला है. बता दें कि चेन्नई के अब घर में होने वाले बाक़ी मैच पुणे में खेले जाएंगे. ज़ाहिर है इससे चेन्नई को घर में खेलने से होने वाले फ़ायदे का नुकसान हुआ है साथ ही उसके फ़ैंस को भी निराशा हुई है लेकिन अब चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने फ़ैंस के चेहरे पर ख़ुशी ला दी है. अब चेन्नई के पुणे में होने वाले मैचों के लिए स्पेशल ट्रेन का इंतज़ाम किया गया है. चेन्नई का पुणे में शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स से मैच होना है और इसके लिए एक ट्रेन आज सुबह चेन्नई फ़ैंस को लेकर पुणे रवाना हो गई.

चेन्नई सुपर किंग्स के अधिकृत फ़ैंस क्लब के संयुक्त सचिव श्रीराम ने बताया कि मुफ़्त के टिकट के अलावा क्लब ने रहने और खाने का भी इंतज़ाम किया है.

ग़ौरतलब है कि मैच और स्पॉट फ़िक्सिंग की वजह से राजस्थान रॉयल्स सहित चेन्नई सुपर किंग्स पर भी दो साल का बैन लगा था और वह दो साल के बाद IPL में लौटी है.