A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 एम एस धोनी को छक्के लगाते देख क्यों खुश हो रहे थे विराट कोहली, हार के बाद किया खुलासा

एम एस धोनी को छक्के लगाते देख क्यों खुश हो रहे थे विराट कोहली, हार के बाद किया खुलासा

एम एस धोनी के छक्कों को देखकर विराट कोहली को गुस्सा नहीं बल्कि खुशी हो रही थी।

<p>एम एस धोनी, विराट...- India TV Hindi एम एस धोनी, विराट कोहली

आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराकर हार का सिलसिला तोड़ दिया। मैच में एक समय बैंगलोर की टीम वापसी करती दिख रही थी लेकिन फिर एम एस धोनी ने क्रीज पर उतरते ही तेजी से रन बनाने शुरू कर दिए। धोनी एम एस धोनी ने 23 गेंदों में नाबाद 31 र ठोके। अपनी पारी में धोनी ने 1 चौका और 3 छक्के लगाए। एम एस धोनी जब छक्के लगा रहे थे तो पूरा स्टेडियम खुशी से झूम रहा था। वहीं, विराट कोहली भी धोनी के छक्कों का जमकर लुत्फ उठा रहे थे और उनके हर छक्के पर तालियां बजा रहे थे। कोहली ने खुद हार के बाद इस बात का खुलासा किया है।

मैच के बाद कोहली ने अपने बयान में कहा, 'हर कोई धोनी के छक्कों को देखकर खुश हो रहा था। धोनी को छक्के लगाते देख खुशी हो रही थी। धोनी आसानी से गेंदों को छह रनों के लिए भेज रहे थे। ये भारतीय टीम और क्रिकेट के लिए अच्छा है।' साफ है कि धोनी के छक्कों को देखकर कोहली को गुस्सा नहीं बल्कि खुशी हो रही थी। आपको बता दें कि धोनी ने मौजूदा सीजन में 27 छक्के लगा दिए हैं और ये किसी भी सीजन में उनके द्वारा लगाए गए सबसे ज्यादा छक्के का रिकॉर्ड है। इससे पहले धोनी ने साल 2013 में 25, 2011 में 23 और 2014 में 20 छक्के जड़े थे।

चेन्नई की टीम को बैंगलोर ने 128 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसे चेन्नई ने 18 ओवरों में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। चेन्नई की तरफ से अंबाती रायडू ने 32, एम एस धोनी ने नाबाद 31 रनों की पारी खेली। साथ ही ये मैच रविंद्र जडेजा के लिए भी यादगार रहा क्योंकि लंबे समय के बाद उन्होंने 3 विकेट हासिल किए।