A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 IPL 2018: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, चेन्नई सुपर किंग्स के मैच में लगी बदलावों की झड़ी, कई खिलाड़ी बाहर

IPL 2018: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, चेन्नई सुपर किंग्स के मैच में लगी बदलावों की झड़ी, कई खिलाड़ी बाहर

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले जा रहे मुकाबले में दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन में कई बदलाव।

<p>बैंगलोर और चेन्नई की...- India TV Hindi बैंगलोर और चेन्नई की टीम

आईपीएल 2018 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले में दोनों टीमों में जमकर बदलाव किए गए हैं। कुल मिलाकर दोनों टीमों में 6 बड़े बदलाव हुए हैं। दोनों टीमों ने 3-3 बदलाव किए हैं। चेन्नई की टीम ने डू प्लेसी की जगह डेविड विले, कर्ण शर्मा की जगह ध्रुव शोरे और आसिफ की जगह शारदुल ठाकुर को खिलाया है। वहीं, बैंगलोर की टीम ने डी कॉक की जगह एबी डी विलियर्स, मनन वोहरा की जगह पार्थिव पटेल और वॉशिंगटन सुंदर की जगह मुरुगन अश्विन को टीम में शामिल किया है।

मुकाबले में चेन्नई की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। दोनों टीमें पिछले दोनों मैच हार चुकी हैं और दोनों का इरादा जीत की पटरी पर वापस लौटने का होगा। चेन्नई की टीम के फिलहाल 9 मैचों में 6 जीत और 3 हार के साथ 12 अंक हैं और टीम प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है। वहीं, बैंगलोर की हालत बेहद खराब है और टीम ने 8 मैचों में से सिर्फ 3 में ही जीत हासिल की है। जबकि 5 में उसे हार का मुंह देखना पड़ा है। बैंगलोर की टीम प्वॉइंट्स टेबल में छठे नंबर पर है। यहां से एक और हार बैंगलोर के प्लेऑफ के सपने पर पानी फेर सकती है।

आपको बता दें कि चेन्नई अगर इस मैच को जीत जाता है तो वो प्वॉइंट्स टेबल में फिर से पहले नंबर पर पहुंच जाएगा। वहीं, अगर बैंगलोर को जीत नसीब होती है तो वो पांचवें नंबर पर पहुंच जाएगा। दोनों टीमों के बीच जब इस सीजन में पहली बार भिड़ंत हुई थी तो चेन्नई की टीम ने बाजी मारी थी। इस लिहाज से इस बार बैंगलोर मुकाबले को जीतकर बदला लेने के इरादे से मैदान पर उतरी है।

बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन: पार्थिव पटेल, ब्रैंडन मैक्कलम, विराट कोहली, एबी डी विलियर्स, मनदीप सिंह, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, टिम साऊदी, मुरुगन अश्विन, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

चेन्नई की प्लेइंग इलेवन: शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, सुरेश रैना, एम एस धोनी, ध्रुव शोरे, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, डेविड विले, हरभजन सिंह, लुंगी एनगिडी, शारदुल ठाकुर।