A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 कप्तान अजिंक्य रहाणे ने खुद ही करा दिया टीम के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज को रन आउट!

कप्तान अजिंक्य रहाणे ने खुद ही करा दिया टीम के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज को रन आउट!

डार्सी शॉर्ट लगातार दूसरे मैच में रन आउट होकर पवेलियन लौट गए।

<p>अजिंक्य रहाणे</p>- India TV Hindi अजिंक्य रहाणे

राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले में कप्तान अजिंक्य रहाणे ने ही अपने पैर में कुल्हाड़ी मार ली। कप्तान रहाणे की गलती के कारण दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज माने जाने वाले डार्सी शॉर्ट रन आउट हो गए। रन आउट में साफ देखा जा सकता था कि गलती कप्तान रहाणे की ही थी। दरअसल, हुआ ये पारी के दूसरे ओवर की दूसरी गेंद को शॉर्ट ने डीप मिड विकेट में खेला और दोनों बल्लेबाजों ने तेजी से एक रन चुरा लिया। इसी हीच रहाणे ने एक और रन लेने का मन बनाया और शॉर्ट से पूछे बिना ही दूसरे रन के लिए निकल पड़े।

कप्तान को भागते देख शॉर्ट भी रन लेने के लिए निकल पड़े। इस दौरान विजय शंकर ने गेंद पर झपट्टा मारा और स्टंप्स पर डायरेक्ट थ्रो कर दिया। जब गेंद स्टंप्स पर लगी तो शॉर्ट क्रीज से काफी दूर थे। इस तरह रहाणे की गलती के कारण शॉर्ट को अपना विकेट गंवाना पड़ गया। शॉर्ट का विकेट बहुत बड़ा था और उनके आउट होते ही दिल्ली की टीम जश्न मनाने लग गई। 

आपको बता दें कि इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भी शॉर्ट रन आउट ही हुए थे। ऐसा लग रहा है कि शॉर्ट बेहद दुर्भाग्यशाली हैं क्योंकि रन आउट होना सबसे ज्यादा अखरता है और वो लगातार दो मैच में रन आउट हो चुके हैं। मुकाबले में दिल्ली के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है।