A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 IPL 2018: दिल्ली डेयरडेविल्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया, ग्लेन मैक्सवेल की वापसी

IPL 2018: दिल्ली डेयरडेविल्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया, ग्लेन मैक्सवेल की वापसी

दोनों टीमें आज अपनी पहली जीत की तलाश में होंगी। 

<p>दिल्ली डेयरडेविल्स</p>- India TV Hindi दिल्ली डेयरडेविल्स

आईपीएल 2018 में आज राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच मैच खेला जा रहा है। मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। दोनों टीमें अपना पहला मैच हार चुकी हैं और ऐसे में दोनों आज के मैच में हर हाल में जीतने की कोशिश करेंगे। दिल्ली के लिए अच्छी खबर ये है कि एक तो उनके कप्तान गौतम गंभीर अच्छी लय में नजर आ रहे हैं। वहीं, आज के मैच में सबसे विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल की वापसी भी हो गई है। वहीं राजस्थान की उम्मीद अजिंक्य रहाणे और बेन स्टोक्स से होंगी। 

टॉस के बाद गंभीर का बयान: पिच अच्छी नजर आ रही है। लग रहा है कि पिच में ज्यादा बदलाव भी नहीं होगा। हालांकि ओस गिर सकती है और इसी कारण मैंने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। हमारी टीम अब पूरी ताकत के साथ मैदान पर उतर रही है। ग्लेन मैक्सवेल की वापसी हो चुकी है और वो बेहतरीन बल्लेबाज हैं। 

टॉस के बाद रहाणे का बयान: हम भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे। लेकिन टॉस हमारे हाथ में नहीं है। हम अब स्कोरबोर्ड पर ज्यादा से ज्यादा रन टांगना चाहेंगे। मेरा मानना है कि खिलाड़ी अब हालात के मुताबिक ढल गए हैं। हमारी टीम में कोई बदलाव नहीं है।

पिच रिपोर्ट: पिच को बल्लेबाजों के लिए अच्छा माना जा रहा है। गेंद बल्ले पर अच्छे से आएगी और बल्लेबाजों को शॉट खेलने में कोई परेशानी नहीं होगी। माना जा रहा है कि 160-170 का स्कोर आसानी से बनाया जा सकता है। हालांकि गेंदबाजों के लिए भी पिच पर मदद होगी। गेंदबाजों को पिच से बाउंस और उछाल मिल सकता है। 

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स: डार्सी शॉर्ट, अजिंक्य रहाणे, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, कृष्णप्पा गौतम, श्रेयस गोपाल, धवल कुलकर्णी, जयदेव उनादकट, बेन लाफलिन।

दिल्ली डेयरडेविल्स: गौतम गंभीर, कॉलिन मुनरो, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, ग्लेन मैक्सवेल, विजय शंकर, क्रिस मॉरिस, राहुल तेवतिया, शहबाज नदीम, ट्रेंट बोल्ट, मोहम्मद शमी।