A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 यूसुफ पठान ने पकड़ा विराट कोहली का अटपटा कैच... तो छोटे भाई इरफान ने दे दिया बड़ा बयान

यूसुफ पठान ने पकड़ा विराट कोहली का अटपटा कैच... तो छोटे भाई इरफान ने दे दिया बड़ा बयान

इरफान पठान ने अपने ही बड़े भाई यूसुफ पठान को कर दिया ट्रॉल।

<p>साथी खिलाड़ी के साथ...- India TV Hindi साथी खिलाड़ी के साथ खुशी मनाते यूसुफ पठान

आईपीएल 2018 में खेले गए सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स के मुकाबले में हैदराबाद की गेंदबाजी ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। लेकिन इस दौरान एक और बात रही जो हर किसी के जुबां पर छाई रही और वो थी यूसुफ पठान द्वारा विराट कोहली का अटपटे तरीके से कैच पकड़ना। यूसुफ ने मैच के 10वें ओवर में शाकिब अल हसन की गेंद पर थर्ड मैच पर कोहली का बेहद अटपटे तरीके से एक हाथ से कैच पकड़ा। जिसके बाद उनके ही छोटे भाई इरफान पठान ने उन्हें ट्रॉल कर दिया। भड़े भाई के कैच को देखने के बाद इरफान ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ये कैच पकड़ा था या आम तोड़ा था।'

शाकिब की गेंद को कोहली ने कट किया था और गेंद थर्ड मैन पर खड़े यूसुफ के ऊपर से जाने लगी। लेकिन इस दौरान यूसुफ ने उछलकर एक हाथ से गेंद को लपक लिया और कोहली की पारी का भी अंत हो गया। हालांकि इस दौरान यूसुफ को ट्रॉल भी होना पड़ गया। आपको बता दें कि मुकाबले को हैदराबाद की टीम ने 5 रन से मुकाबला जीत लिया और प्लेऑफ में भी जगह बना ली। हैदराबाद की गेंदबाजी शानदार थी और गेंदबाजों ने बैंगलोर की टीम के बल्लेबाजों को बांधे रखा और लगातार विकेट निकाले। जिसके कारण हैदराबाद को जीत मिल गई।

वहीं, दूसरी तरफ विराट कोहली की टीम बैंगलोर का सफर अब टूर्नामेंट से लगभग खत्म हो गया है। बैंगलोर की ये 10 मैच में 7वीं हार थी और टीम सिर्फ 3 ही मैच जीत सकी है। मैच के बाद जब कोहली से पूछा गया कि टूर्नामेंट में कौन सी टीम मजबूत है तो उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स, किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद का नाम लिया। आपको बता दें कि ये तीनों ही टीमें प्वॉइंट्स में टॉप पर कायम हैं।