A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 IPL 2018: जैकलीन फर्नांडिस ने पकड़ा सिर, कहा युज़वेंद्र चहल can't dance...देखें वीडियो

IPL 2018: जैकलीन फर्नांडिस ने पकड़ा सिर, कहा युज़वेंद्र चहल can't dance...देखें वीडियो

IPL का बुख़ार पूरे देश पर चढ़ना शुरु हो गया है. IPL के 11वें सीज़न के शुरु होते ही क्रिकेटर्स के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों की तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं.

<p>jacqueline fernandez, yuzvendra chahal </p>- India TV Hindi jacqueline fernandez, yuzvendra chahal 

IPL का बुख़ार पूरे देश पर चढ़ना शुरु हो गया है. IPL के 11वें सीज़न के शुरु होते ही क्रिकेटर्स के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों की तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. दीपिका पादुकोण और कैप्टन कूल धोनी के डांस वीडियो के बाद अब जैकलीन फर्नांडिस के साथ क्रिकेटर युजवेंद्र चहल का वीडियो भी ख़ूब वायरल हो रहा है.

इंस्टाग्राम पर एक बॉलीवुड फैन क्लब पर शेयर किए गए इस वीडियो में जैकलीन क्रिकेटर युजवेंद्र चहल को IPL में परफॉर्मेंस के लिए प्रशिक्षण देती नज़र आ रही हैं. जैकलीन इस वीडियो में भारतीय क्र‍िकेट टीम के फिरकी गेंदबाज़ और IPL मे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खएलने वाले युजवेंद्र को खास डांस स्टेप सि‍खाती दिख रही हैं.

इस वीडियो में जैकलीन स्पिनर युज़वेंद्र को हुला-हूप के साथ एक डांस स्टेप सिखा रही हैं लेकिन शायद इस बॉल घुमाने वाले चहल के लिए ख़ुद घुमना बेहद मुश्किल रहा.  हुला-हूप के साथ जिस तरह से चहल डांस करने की कोशि‍श कर रहे हैं उसे देखकर जैकलीन भी अपनी हंसी रो‍क नहीं पा रहीं. चहल भी वीडियो में ऐसे एक्सप्रेशन देते नजर आ रहे हैं कि डांस उनके लिए टेढ़ी खीर है.