A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 चेन्नई को रोमांचक जीत दिलाने वाला खिलाड़ी हो गया 1 महीने के लिए बाहर! धोनी को लगा बड़ा झटका

चेन्नई को रोमांचक जीत दिलाने वाला खिलाड़ी हो गया 1 महीने के लिए बाहर! धोनी को लगा बड़ा झटका

एम समय मुंबई इंडियंस के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स की हार लगभग तय नजर आ रही थी लेकिन फिर आखिर में चेन्नई ने बाजी मार ली।

<p>केदार जाधव और इमरान...- India TV Hindi केदार जाधव और इमरान ताहिर

आईपीएल 2018 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। ये मैच बेहद रोमांचक था और चेन्नई ने मुंबई के जबड़े से जीत छीनी ली थी। एक समय चेन्नई की हार लगभग तय नजर आ रही थी। लेकिन क्रिकेट को अनिश्तताओं का खेल क्यों कहा जाता है ये दिखाया ड्वेन ब्रावो और केदार जाधव ने। पहले ब्रावो ने अकेले दम पर चेन्नई को हार के कगार से जीत की पटरी तक पहुंचा दिया। लेकिन इसके बाद वो आउट हो गए और जीत दिलाने की जिम्मेदारी केदार जाधव के कंधों पर आ गई। जाधव पहले ही चोट के कारण रिटायर हर्ट हो चुके थे। लेकिन 9 विकेट गिर जाने के बाद जाधव को बल्लेबजी करने आना पड़ा। मुंबई की टीम ये बखूबी जानती थी कि जाधव चोटिल हैं और वो रन नहीं भाग पाएंगे।

जाधव ने हिम्मत नहीं हारी। पहली तीन गेंदे खाली जाने के बाद भी जाधव को खुद पर भरोसा और यकीन था। जाधव ने चौथी गेंद पर छक्का और पांचवीं पर चौका जड़कर अपनी टीम को रोमांचक जीत दिला दी। इस जीत के साथ ही चेन्नई ने जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज किया। लेकिन इस जीत के रंग में भंग तब पड़ गया जब खबर आई की जाधव 2-3 हफ्तों के लिए टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। जाधव ने खुद ही मैच के बाद ये खबर दी।

मैच के बाद जाधव ने कहा, 'अंदर से तो मैं खुश हूं। लेकिन शारीरिक रूप से मैं ठीक नहीं हूं। मुझे नहीं पता कि मैं कितने समय के लिए बाहर हो गया हूं। हो सकता है कि मुझे 2 हफ्ते, 3 हफ्ते या फिर महीने भर के लिए भी बाहर होना पड़ सकता है। मैं रन नहीं भाग सकता था। ऐसे में मैं खराब गेंदों का इंतजार कर रहा था। ताहिर थोड़ा परेशान नजर आने लगे थे लेकिन मुझे पता था कि गेंदबाज पर भी दबाव आएगा और वो खराब गेंद फेंकेगा। मैंने उसी का इंतजार किया और जीत दिला दी।' आपको बता दें कि जाधव का बाहर होना धोनी के लिए बड़ा झटका है।