A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 राशिद खान ने कायरन पोलार्ड पर दिखाया गुस्सा, तो पोलार्ड ने अगली गेंद पर जड़ दिया झन्नाटेदार शॉट

राशिद खान ने कायरन पोलार्ड पर दिखाया गुस्सा, तो पोलार्ड ने अगली गेंद पर जड़ दिया झन्नाटेदार शॉट

मुंबई इंडियंस अपना पहला मैच हार चुकी है और टीम का इरादा इस मैच को जीतने का होगा।

<p>राशिद खान और कायरन...- India TV Hindi राशिद खान और कायरन पोलार्ड

आईपीएल में खिलाड़ियों के बीच छींटाकशी (स्लेजिंग) आम है। लेकिन कभी-कभी ये काफी आगे बढ़ जाती है और अंपायर को बीच बचाव करने आना पड़ता है। ऐसा ही कुछ हुआ सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के मुकाबले में। इस मैच में रासिद खान ने कायरन पोलार्ड को कुछ कह दिया। हालांकि पोलार्ड ने राशिद पर तो कोई पलटवार नहीं किया लेकिन उन्होंने अगली ही गेंद पर चौका ठोककर अपना बदला ले लिया। आइए आपको विस्तार से बताते हैं पूरे मामले के बारे में।

दरअसल, मुंबई के 4 विकेट गिर चुके थे और बल्लेबाजी कर रहे थे कायरन पोलार्ड। इस दौरान पारी का दसवां ओवर राशिद कान फेंक रहे थे। राशिद ने पोलार्ड को लगातार तीन गेंदें खाली खिलाईं। इसके बाद चौथी गेंद पर भी पोलार्ड कोई रन नहीं बना सके। चौथी गेंद पोलार्ड ने राशिद के हाथ में खेली थी जिसके बाद राशिद ने उसे फील्ड करे तेजी से विकेटकीपर रिद्धिमान साहा की तरफ फेंक दी। इसके बाद राशिद ने गुस्से में पोलार्ड को काफी कुछ कहा और बहुत कुछ बोलते नजर आए।

बाद में राशिद को अंपायर ने समझाया और वो दोबारा गेंदबाजी के लिए तैयार हुए। अगली गेंद पर पोलार्ड ने झन्नाटेदार शॉट खेला और गेंद को चौके के लिए भेज दिया। साफ था पोलार्ड ने राशिद को जुबान से तो कुछ नहीं कहा लेकिन उन्होंने बल्ले से जवाब देकर अपना बदला ले लिया। आपको बता दें कि हैदराबाद के खिलाफ मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम ने अपने 4 विकेट सिर्फ 72 रनों पर ही खो दिए। हालांकि इसके बाद सूर्यकुमार यादव और पोलार्ड ने पारी को संभालने की कोशिश की और स्कोर को आगे बढ़ाया।