A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 IPL 2018: मैच के बाद हार्दिक पंड्या, के एल राहुल ने बदली जर्सी, जीता हर किसी का दिल

IPL 2018: मैच के बाद हार्दिक पंड्या, के एल राहुल ने बदली जर्सी, जीता हर किसी का दिल

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के 50वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें जिंदा रखीं।

<p>हार्दिक पंड्या और के...- India TV Hindi हार्दिक पंड्या और के एल राहुल

आईपीएल में भले ही खिलाड़ियों के बीच मैच के दौरान पारा बेहद गर्म रहता हो। लेकिन मैच के बाद ये खिलाड़ी फिर से दोस्त बन जाते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला आईपीएल 2018 के 50वें मुकाबले में जो खेला गया मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को बेहद रोमांचक मुकाबले में 3 रन से हरा दिया और प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदें जिंदा रखीं। इस मैच में अलग-अलग टीमों में भारत के दो सुपरस्टार खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और के एल राहुल खेल रहे थे। मैच के बाद दोनों खिलाड़ियों ने जो कुछ भी किया उससे उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया।

दरअसल, मैच का नतीजा निकलने के बाद राहुल और पंड्या ने अपनी-अपनी जर्सी बदल ली। मतलब, राहुल ने मुंबई इंडियंस और पंड्या ने किंग्स इलेवन पंजाब की जर्सी पहनी। आपको बता दें कि पंड्या मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी हैं और राहुल किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हैं। जब राहुल से पंड्या के साथ जर्सी बदलने के बारे में पूछा गया तो मैच के बाद उन्होंने कहा, 'फुटबॉल के खेल में अक्सर हमने ऐसा होते देखा है। निश्ति तौर पर मैं और हार्दिक पंड्या अच्छे दोस्त हैं। मुझे लगा कि ये अच्छा है कि दूसरी जर्सी इकट्ठा की जाए और इसे क्रिकेट में भी परंपरा बनाई जाए।'

राहुल ने साथ ही ये भी कहा कि जर्सी बदलने के बारे में उन्होंने पहले कोई बात नहीं की थी। राहुल ने कहा, 'हमने इसके बारे में पहले कोई बात नहीं की थी। मैच के बाद हम दोनों एक दूसरे से बात कर रहे थे और तभी मैंने उनसे कहा कि आप मुझे अपनी जर्सी दे दो।' आपको बता दें कि इस मैच में राहुल ने ताबडतोड़ 60 गेंदों में 96 रनों की पारी खेली लेकिन इसके बाद भी वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। पंजाब को सिर्फ 3 रन से मुकाबले में हार झेलनी पड़ी।