A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 IPL 2018: चेन्नई सुपर किंग्स की वापसी पर बोलते हुए भर आईं एम एस धोनी की आंखें

IPL 2018: चेन्नई सुपर किंग्स की वापसी पर बोलते हुए भर आईं एम एस धोनी की आंखें

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 2 साल के बैन के बाद आईपीएल में वापसी कर रही है।

<p>एम एस धोनी</p>- India TV Hindi एम एस धोनी

IPL 2018: आईपीएल का 11वां सीजन शुरू होने में अब चुनिंदा दिन ही बाकी रह गए हैं और हर टीम खिताब को जीतने की तैयारी कर रही है। चेन्नई सुपर किंग्स भी इस बार 2 साल के बैन के बाद वापसी के लिए तैयार नजर आ रही है। हाल ही में कप्तान एम एस धोनी को चेन्नई की वापसी पर एक ईवेंट में बोलते देखा गया। धोनी इस दौरान काफी इमोश्नल हो गए और उनकी आंखें भर आईं। धोनी चेन्नई की वापसी पर बयान दे रहे थे और इस दौरान वो बोलते-बोलते लगभग रोने से लगे। धोनी ने कहा, 'ये जरूरी है कि हम अपने चेहरे पर मुस्कान लेकर जाएं लेकिन ये भी देखना है कि हमारे लिए ज्यादा जरूरी क्या है। हम वापस आ चुके हैं, हम वापस आ चुके हैं।' 

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि धोनी ये सब बोलते हुए काफी निराश और हताश हो गए थे। ये भी महसूस किया जा सकता था कि चेन्नई सुपर किंग्स के 2 साल आईपीएल से बाहर रहना धोनी के लिए काफी दर्द भरा रहा। लेकिन अब चेन्नई की वापसी हो चुकी है और ऐसे में माना जा रहा है कि धोनी की कप्तानी में टीम फिर से अपना कमाल दिखाएगी।

आपको बता दें कि टूर्नामेंट का पहला मैच 7 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होना है। मुंबई जहां 3 बार आईपीएल का खिताब जीत चुका है। तो वहीं, चेन्नई की टीम 2 बार इस ट्रॉफी को जीतने में कामयाब रही है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या धोनी की कप्तानी में चेन्नई तीसरी बार खिताब जीत पाती है या नहीं।