A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 छक्का खाने के भड़क गया गेंदबाज, पहले डी विलियर्स को बनाया शिकार, फिर कोहली की बिखेरीं गिल्लियां

छक्का खाने के भड़क गया गेंदबाज, पहले डी विलियर्स को बनाया शिकार, फिर कोहली की बिखेरीं गिल्लियां

IPL 2018 में कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच खेले गए मुकाबले में नीतीश राणा ने लिया एबी डी विलियर्स से बदला।

<p>कोलकाता नाइट राइडर्स...- India TV Hindi कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी

आईपीएल 2018 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। मुकाबले में दुनिया के सबसे धाकड़ बल्लेबाज एबी डी विलियर्स कहर बरपा रहे थे। वो लगातार गेंदों को बाउंड्री के बाहर भेज रहे थे। कोलकाता का कोई भी गेंदबाज डी विलियर्स पर अपना असर नहीं छोड़ पा रहा था। वहीं, कोहली भी अपने रंग में लौटते दिख रहे थे। डी विलियर्स के खतरे से बचने के लिए कप्तान दिनेश कार्तिक ने नीतीश राणा से गेंदबाजी कराने का फैसला किया। राणा की पहली गेंद पर डी विलियर्स ने छक्का जड़ दिया।

छक्का खाने के बाद राणा बेहद गुस्से में नजर आने लगे। इसके बाद उन्होंने दूसरी गेंद फेंकी और इस पर भी डी विलियर्स ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन इस बार वो बाउंड्री के थोड़ी अंदर कैच आउट हो गए। डी विलियर्स की खतरनाक पारी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने 23 गेंदों में 44 रनों की पारी खेली। अपनी पारी में डी विलियर्स ने 1 चौका और 5 छक्के जड़े। डी विलियर्स को आउट करने के बाद अभी कोलकाता और नीतीश जश्न मना भी नहीं पाए थे कि अगली ही गेंद पर नीतीश ने कोहली को भी बोल्ड कर दिया।

कोहली को बोल्ड करने के बाद नीतीश बेहद गुस्से में कुछ कहने लगे। उनके हाव-भाव से साफ अंदाजा लगाया जा सकता था कि वो छक्के खाने का बदला ले चुके हैं और उन्हें उसका बहुत बुरा लगा था। आपको ये भी बता दें कि नीतीश घरेलू क्रिकेट में बहद कम गेंदबाजी कराते हैं और उनके नाम सिर्फ 4 ही विकेट हैं। ऐसे में उन्होंने बड़े मैच में 2 बड़े विकेट झटके। नीतीश ने 1 ओवर में 11 रन देकर 2 विकेट लिए।