A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 जानें IPL के दौरान क्यों प्रिया प्रकाश हुईं कपड़ों की वजह से शर्मसार, क्या है वायरल तस्वीर का सच

जानें IPL के दौरान क्यों प्रिया प्रकाश हुईं कपड़ों की वजह से शर्मसार, क्या है वायरल तस्वीर का सच

 रातों रात फेमस होने वालीं प्रिया प्रकाश वारियर भी क्रिकेट की शौकीन हैं और वह चेन्नई सुपर किंग्स की बड़ी फ़ैन हैं. 

<p>Priya Prakash</p>- India TV Hindi Priya Prakash

इन दिनों देश में IPL 2018 का बुख़ार चढ़ा हुआ है. यूं तो पूरे देश में क्रिकेट को लेकर दीवानगी है लेकिन मशहूर हस्तियों में भी IPL को लकर बहुक क्रेज़ है. रातों रात फेमस होने वालीं प्रिया प्रकाश वारियर भी क्रिकेट की शौकीन हैं और वह चेन्नई सुपर किंग्स की बड़ी फ़ैन हैं. उन्होंने कहा भी है कि वह धोनी का मैच देखने से कभी नहीं चूकती. जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर प्रिया की कुछ तस्वीरें वायरल होने लगी जिसमें उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स की टी शर्ट पहन रखी है. 

सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उसमें यह कहा जा रहा है कि प्रिया प्रकाश वारियर इंडियन प्रीमियर लीग में धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को बहुत पसंद करती हैं और उसी टीम को सपोर्ट कर रही हैं. इसी दौरान उनकी ड्रेस खिसक गई जिससे उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ी, लेकिन वायरल हो रहीं इन तस्वीरों का सच कुछ और ही है.

दरअसल प्रिया प्रकाश ने करीब 1 महीने पहले येलो कलर की ड्रेस पहन कर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी जिसे फोटोशॉप करके चेन्नई सुपर किंग्स की ड्रेस बना दिया गया और यह फोटो तेज़ी से शेयर की जाने लगी.