A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 IPL 2018: क्रिस गेल के बाद शेन वॉटसन ने भी ठोका शतक, IPL में लगे 2 दिन में लगातार 2 सैकड़े

IPL 2018: क्रिस गेल के बाद शेन वॉटसन ने भी ठोका शतक, IPL में लगे 2 दिन में लगातार 2 सैकड़े

शेन वॉटसन ने आईपीएल करियर का तीसरा शतक ठोका।

<p>शेन वॉटसन</p>- India TV Hindi शेन वॉटसन

चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले में शेन वॉटसन ने धमाकेदार बल्लेबाजी की और आईपीएल 2018 में शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए। साथ ही आईपीएल में लगातार 2 दिन में 2 शतक भी लगे। खास बात ये है कि आईपीएल के मौजूदा सीजन में अब तक दोनों शतक विदेशी बल्लेबाजों ने ही लगाए हैं। वॉटसन ने राजस्थान के खिलाफ 51 गेंदों में ताबड़तोड़ शतक लगाया। अपनी शतकीय पारी में वॉटसन ने 9 चौके और 6 छक्के लगाए। वॉटसन के आईपीएल करियर का ये तीसरा शतक है। वॉटसन ने क्रीज पर उतरते ही तेजी से रन बनाने शुरू कर दिए और राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों को बैकफुट पर धकेल दिया।

सात ही वॉटसन मौजूदा सीजन में पहली बार पावरप्ले के ओवरों के बाद तक बल्लेबाजी करने में सफल रहे। इससे पहले वॉटसन शुरुआती चारों मैचों में पावरप्ले के अंदर ही आउट होते रहे हैं। वॉटसन के तूफान के सामने राजस्थान का हर गेंदबाज तुच्छ साबित हो रहा था। वॉटसन की विस्फोटक बल्लेबाजी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वॉटसन ने सिर्फ 28 गेंदों में ही अर्धशतक ठोक डाला। अर्धशतक लगाने के बाद भी वॉटसन रुके नहीं और रन बनाना जारी रखा। वॉटसन पर राजस्थान का कोई भी गेंदबाज अपना असर नहीं छोड़ पा रहा था। 

देखते ही देखते वॉटसन ने राजस्थान के खिलाफ शतक लगा दिया। इस मैच से ठीक एक दिन पहले यानि 19 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज क्रिस गेल ने भी शतक लगाया था। सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स ही अब तक ऐसी दो टीमें हैं जिनके खिलाफ मौजूदा सीजन में बल्लेबाजों ने शतक जड़े हैँ।