A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 वापसी करते ही सुरेश रैना ने किया धमाका, जड़े 4 गेंदों में लगातार 4 चौके, शेन वॉटसन की फूट पड़ी हंसी

वापसी करते ही सुरेश रैना ने किया धमाका, जड़े 4 गेंदों में लगातार 4 चौके, शेन वॉटसन की फूट पड़ी हंसी

चोट के बाद सुरेश रैना ने की धमाकेदार वापसी, बेन स्टोक्स के उड़ाए होश।

<p>सुरेश रैना</p>- India TV Hindi सुरेश रैना

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे धमाकेदार बल्लेबाज सुरेश रैना ने चोट के बाद वापसी की। वापसी करते ही रैना ने तूफानी बल्लेबाजी की और बेन स्टोक्स की बखिया उधेड़ कर रख दी। रैना चोट के कारण पिछले मैच में नहीं खेल पाए थे और उन्हें टीम से बाहर बैठना पड़ा था। लेकिन इस मैच में वापसी करते ही रैना ने अपनी काबिलियत साबित करते हुए बेन स्टोक्स के ओवर में लगातार 4 गेंदों पर 4 चौके ठोक डाले। आखिर कैसे रैना ने उड़ाया स्टोक्स का रंग? आइए आपको बताते हैं।

रैना ने ठोके लगातार 4 चौके: स्टोक्स पारी का छठा ओवर फेंक रहे थे। स्टोक्स ने पहली दो गेंदें बेहतरीन फेंकीं और रैना को हाथ खोलने का कोई मौका नहीं दिया। पहली दो गेंदों के बाद लग रहा था कि रैना शॉर्ट गेंद को लेकर असमंजस की स्थिति में हैं। लेकिन रैना ने तीसरी गेंद से अपने हाथ खोलने शुरू किए। रैना ने स्टोक्स की तीसरी गेंद को कवर्स के ऊपर से खेला और गेंद 4 रनों के लिए चली गई। इसके बाद चौथी गेंद पर रैना ने चतुराई भरा शॉट खेला और गेंद फाइन लेग बाउंड्री के बाहर चार रनों के लिए चली गई।

रैना अब रंग में लौटते नजर आ रहे थे। स्टोक्स की पांचवीं गेंद को फिर से रैना ने चौके के लिए लगातार 3 चौके ठोक दिए। लगातार 3 चौके खाने के बाद स्टोक्स के होश उड़े हुए नजर आ रहे थे। स्टोक्स ने ओवर की आखिरी गेंद फेंकी और रैना ने फिर से गेंद को चौके के लिए भेज दिया। इस तरह से रैना ने स्टोक्स की तीसरी, चौथी, पांचवीं और छठी गेंद को बाउंड्री के बाहर भेज ओवर में कुल 16 रन बना डाले। शेन वॉटसन दूसरे छोर पर खड़े थे और रैना के इस कारनामे को देखकर वो हंसने लगे।