A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 IPL 2018: धोनी, शाहरुख़ ख़ान दोनों रजनीकांत के दिवाने फिर भी थलैवा ने दी ये धमकी

IPL 2018: धोनी, शाहरुख़ ख़ान दोनों रजनीकांत के दिवाने फिर भी थलैवा ने दी ये धमकी

चेन्नई में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकता नाइट राइडर्स के बीच आज रात मैच मुक़ाबला होगा लेकिन इस मैच पर ख़तरे के बादल मंडरा रहे हैं. कावेरी जल विवाद को लेकर तमिलनाडु में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. दिलचस्प बात है दक्षिण भारत के सुपरस्टार से नेता बने रजनीकांत का मैच का विरोध करना.

<p>Dhoni, Rajnikanth, Shahrukh</p>- India TV Hindi Dhoni, Rajnikanth, Shahrukh

चेन्नई: चेन्नई के एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकता नाइट राइडर्स के बीच आज रात मैच मुक़ाबला होगा लेकिन इस मैच पर ख़तरे के बादल मंडरा रहे हैं. कावेरी जल विवाद को लेकर तमिलनाडु में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं और प्रदर्शनकारियों ने तो मैच में गड़बड़ी फ़ैलानी की धमकी दी है. इसे देखते हुए प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किए हैं. उधर IPL के अधिकारियों ने भी स्पष्ट कर दिया है कि मैच किसी क़ीमत पर रद्द नहीं किया जाएगा.

इस पूरे घटनाक्रम में सबसे दिलचस्प बात है दक्षिण भारत के सुपरस्टार और अब राजनीतिक नेता रजनीकांत का मैच का विरोध करना. ये दिलचस्प इसलिए है क्योंकि रजनीकांत ऐसी दो टीमों के बीच होने वाले मैच का विरोध कर रहे हैं जिसकी दो हस्तियां उनकी दीवानी हैं. कोलकता नाइट राइडर्स के सह-मालिक शाहरुख़ ख़ान रजनीकांत के बहुत बड़े फ़ैन है. वह न सिर्फ़ उन्हें सबसे बड़ा सुपरस्टार मानते हैं बल्कि अपनी मूवी चेन्नई एक्सप्रेस में उन्होंने एक पूरा गाना रजनीकांत को समर्पित किया था. दूसरी तरफ धोनी भी रजनीकांत के बड़े फ़ैन हैं और उन्होंने भी कई प्रोमो में रजनीकांत के डायलॉग बोले हैं.  

दरअसल, रजनीकांत ने IPL को राजनीतिर रंग दे दिया है और ऐसे में आज चेन्नई में होने वाले मैच पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. रजनीकांत ने कहा है कि कावेरी जल विवाद के बीच IPL देखना तकलीफदेह है. उन्होंने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स को विरोध स्वरुप काली पट्टी बांधकर खेलना चाहिए. उन्होंने कहा कि IPL के लिए ये समय ठीक नही है.

तमिझगा वाजवुरीमई काची पार्टी के नेता टी. वेलमुर्गन ने लोगों से मैच का बहिष्कार करने की अपील की है. AIADMK से निकलकर अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम पार्टी बनाने वाले टीटीवी दिनकरन ने भी यह मांग उठाई है. उन्होंने कहा है कि क्रिकेट के ऊपर किसानों की परेशानी को रखना चाहिए. उनका कहना है कि राज्य में किसान पानी की कमी झेल रहे हैं और उनकी परेशानियां कम नहीं हो रहीं और ऐसे में आईपीएल का समर्थन कैसे किया जा सकता है.