A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 टॉस के बाद एम एस धोनी ने पैदा किया 'साढ़े तीन घंटे' का सस्पेंस, मैच के बाद खोलेंगे सबसे बड़ा राज

टॉस के बाद एम एस धोनी ने पैदा किया 'साढ़े तीन घंटे' का सस्पेंस, मैच के बाद खोलेंगे सबसे बड़ा राज

एम एस धोनी ने टॉस जीतने के बाद पैदा किया सस्पेंस, मैच के बाद करेंगे बड़ा खुलासा।

<p>एम एस धोनी</p>- India TV Hindi एम एस धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी ने टॉस के बाद हर किसी को अचंभे में डाल दिया। साथ ही उन्होंने ये कहा कि वो साढ़े तीन घंटे के बाद बड़ा खुलासा करेंगे। अब आपने मन में कई तरह के सवाल खड़े हो रहे होंगे। आप सोच रहे होंगे कि आखिर धोनी ने कौन सा सस्पेंस पैदा कर दिया है? धोनी मैच के बाद आखिर कौन सा खुलासा करने वाले हैं? आपकी बेसब्री को और ज्यादा ना बढ़ाते हुए हम आपको बता ही देते हैं कि आखिर पूरा माजरा क्या है।

दरअसल, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस हारने के बाद जब कमेंटेटर ने धोनी से उनकी कमर की चोट के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'मैं आपको इसके बारे साढ़े तीन घंटे के बाद ज्यादा कुछ बता पाऊंगा।' साढ़े तीन घंटे का मतलब मैच का खत्म होना है। धोनी के बयान से साफ जाहिर है कि वो पूरे मैच को खेलकर आंकलन करना चाहते हैं कि क्या वो आने वाले मैचों के लिए पूरी तरह से फिट हैं, क्या मैच खेलने के बाद उनकी तकलीफ बढ़ेगी या फिर कम होगी। अगर धोनी को अच्छा महसूस होता है और उन्हें कोई परेशानी नहीं होती तभी वो आने वाले मैचों में खेलेंगे।

आपको बता दें कि मैच में रहाणे ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। दोनों टीमों में कई बदलाव हुए हैं। चेन्नई की टीम में मुरली विजय की जगह सुरेश रैना की वापसी हुई है। तो वहीं, हरभजन सिंह की जगह कर्ण शर्मा को टीम में शामिल किया गया है।

राजस्थान की टीम में भी दो बदलाव हुए हैं। टीम में हेनरी क्लासेन को डार्सी शॉर्ट और स्टुअर्ट बिन्नी को धवल कुलकर्णी की जगह टीम में जगह दी गई है। टूर्नामेंट में अब तक टॉस जीतने वाली टीमों के पक्ष में ज्यादा मैच गए हैं और इसी को ध्यान में रखते हुए रहाणे ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया है।

चेन्नई की प्लेइंग इलेवन: शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, सुरेश रैना, सैम बिलिंग्स, एम एस धोनी, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, दीपक चहर, कर्ण शर्मा, शार्दुल ठाकुर, इमरान ताहिर।

​राजस्थान की प्लेइंग इलेवन: अजिंक्य रहाणे, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, हैनरिक क्लासेन, स्टुअर्ट बिन्नी, कृष्णप्पा गौतम, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट, बेन लाफलिन।