A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 मुंबई इंडियंस की जीत के बाद युवराज सिंह ने पकड़ा रोहित शर्मा का कॉलर, फिर पकड़ा गला और फिर जो हुआ...

मुंबई इंडियंस की जीत के बाद युवराज सिंह ने पकड़ा रोहित शर्मा का कॉलर, फिर पकड़ा गला और फिर जो हुआ...

मुंबई इंडियंस की जीत के बाद युवराज सिंह ने रोहित शर्मा के साथ किया हैरान करने वाला बर्ताव।

<p>रोहित शर्मा और...- India TV Hindi रोहित शर्मा और युवराज सिंह। सौजन्य- ट्विटर

आईपीएल 2018 में मुंबई इंडियंस जीत की पटरी पर लौटती दिख रही है और टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब को 6 विकेट से हराकर लगातार दूसरा मैच जीता। इस मैच के बाद हर किसी की नजरें तब थम गईं जब जीत दिलाने के बाद मैदान से वापस लौटने के दौरान युवराज सिंह ने रोहित शर्मा का कॉलर पकड़ लिया। युवराज यहीं नहीं रुके और इसके बाद उन्होंने रोहित का गला भी पकड़ लिया। युवराज जब ये सब कर रहे थे तो उनके चेहरे पर गुस्से के भाव नजर आ रहे थे। लेकिन कुछ ही पलों में दोनों हंसने लगे। दरअसल, भले ही युवराज सिंह गुस्से में नजर आ रहे हों लेकिन वो मजाक कर रहे थे। ये किसी से छिपा नहीं है कि युवराज और रोहित में कितनी गहरी दोस्ती है और दोनों इस तरह के मजाक अक्सर करते रहते हैं।

आपको बता दें कि मुकाबले को मुंबई ने जीत लिया और अपने प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें जिंदा रखीं। मुंबई की टीम को पंजाब ने 175 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसे टीम ने 19 ओवरों में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। मुंबई की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने (57), क्रुणाल पंड्या ने (31), ईशान किशन ने (25), रोहित शर्मा ने (24), हार्दिक पंड्या ने (23) रनों की पारी खेली। इससे पहले पंजाब ने क्रिस गेल के (50), मार्कस स्टोयनिस के (29), के एल राहुल के (24), करुण नायर के (23) रनों की पारी की बदौलत 174 रन बनाए।

आपको बता दें कि मुंबई की ये लगातार दूसरी जीत है और टीम प्लेऑफ में पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत में जुटी है। मुंबई के अब 9 मैचों में 3 जीत, 6 हार के साथ 6 अंक हो गए हैं और टीम प्वॉइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। हालांकि मुंबई के लिए मुश्किलें अभी कम नहीं हुई हैं क्योंकि प्लेऑफ में पहुंचने के लिए सारे मैच जीतने होंगे।