A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 IPL से बाहर होने के बाद ऋषभ पंत ने कमेंट्री में किया डेब्यू, फाइनल मुकाबले में इस टीम को कर रहे हैं सपोर्ट

IPL से बाहर होने के बाद ऋषभ पंत ने कमेंट्री में किया डेब्यू, फाइनल मुकाबले में इस टीम को कर रहे हैं सपोर्ट

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के खेले जा रहे फाइनल मुकाबले में युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत कमेंट्री करते नजर आए।

<p>ऋषभ पंत</p>- India TV Hindi ऋषभ पंत

आईपीएल 2018 का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुंबई के वानखेड़े मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। इस सीजन में ज्यादातर मौकों पर टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी ही करती रही हैं और धोनी ने भी ऐसा ही किया। दोनों टीमों में एक-एक बदलाव हुआ है। चेन्नई की टीम ने हरभजन को बाहर कर कर्ण शर्मा और हैदराबाद ने रिद्धिमान साहा की जगह श्रीवत्स गोस्वामी को टीम में शामिल किया है।

वैसे मुकाबला तो चेन्नई और हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है लेकिन इस मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स का एक युवा बल्लेबाज भी नजर आया। जी हां दिल्ली के लिए आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले ऋषभ पंत दिग्गज कमेंटेटरों के साथ कमेंट्री बॉक्स में नजर आए। इस दौरान ऋषभ ने ना सिर्फ कमेंट्री की पिच पर जलवा बिखेरा बल्कि अपनी फेरवेट टीम का भी खुलासा किया।

ऋषभ ने बताया कि इस फाइनल मुकाबले में वो चेन्नई सुपर किंग्स को सपोर्ट कर रहे हैं क्योंकि धोनी से वो गाइडेंस लेते रहते हैं इसके अलावा उन्होंने ये भी का कि धोनी-रैना उनके लिए फैमिली की तरह हैं। 

आपको बता दें ऋषभ पंत ने इस सीजन में 14 आईपीएल मैचों में दिल्ली के लिए 52.61 की औसत से 684 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 5 शतक और 1 शतक भी जड़ा।