A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 हार के बाद अश्विन का हैरान करने वाला बयान, बोले इस वजह से उतरा था तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने

हार के बाद अश्विन का हैरान करने वाला बयान, बोले इस वजह से उतरा था तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने

पंजाब को इस मैच में राजस्थान के हाथों 15 रन से हार का सामना करना पड़ा।

<p>आर अश्विन</p>- India TV Hindi आर अश्विन

जयपुर: किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बल्लेबाजी के लिए खुद के ऊपर आने के फैसले का बचाव करते हुए कहा है कि यह एक प्रयोग था। अश्विन का बल्लेबाजी क्रम में ऊपर आने का फैसला पंजाब के लिए सही नहीं रहा और वह कृष्णप्पा गौतम की गेंद पर खाता खोले बिना आउट हो गए। पंजाब को इस मैच में राजस्थान के हाथों 15 रन से हार का सामना करना पड़ा।

अश्विन ने मैच के बाद कहा, "तीन नंबर पर बल्लेबाजी के लिए मेरा आना, महज एक प्रयोग था। एक टीम होने के नाते हमें अपनी कमी पता है और हम विभिन्न मिश्रणों के माध्यम से इसकी काट करने की कोशिश कर रहे हैं। उम्मीद है कि यह सब ठीक हो जाएगा। चिंता वाली कोई बात नहीं है क्योंकि हम 10 में से छह मैच जीते हुए हैं।" 

कप्तान ने टीम की हार को लेकर कहा, "हमने जल्द ही काफी विकेट गंवा दिए और अंत में हम वापसी के लिए संघर्ष करते नजर आए। हम पावरप्ले में अटैक करते हुए इस मैच में अपनी पकड़ को मजबूत करना चाहते थे। गेंद जैसे-जैसे पुरानी होती जा रही थी, बल्लेबाजी के लिए मुश्किल होती जा रही थी। लेकिन, पावरप्ले में हम अच्छी गेंदबाजी नहीं कर सके।"