A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 पाकिस्तानी एंकर के.एल. राहुल की बल्लेबाज़ी देखकर हो गईं फ़िदा

पाकिस्तानी एंकर के.एल. राहुल की बल्लेबाज़ी देखकर हो गईं फ़िदा

रविवार को के एल राहुल ने बेहतरीन प्रदर्शन कर राजस्थान रॉयल्स के ख़िलाफ़ किंग्स इलेवन पंजाब को ज़बरदस्त जीत दिलाई. राहुल ने 84 रनों की शानदार पारी खेली. इस पारी ने न सिर्फ टीम की मालकिन प्रीति ज़िंटा को ख़ुश कर दिया बल्कि एक और महिला का दिल भी जीत लिया.

<p>Zainab, Rahul</p>- India TV Hindi Zainab, Rahul

रविवार को के एल राहुल ने बेहतरीन प्रदर्शन कर राजस्थान रॉयल्स के ख़िलाफ़ किंग्स इलेवन पंजाब को ज़बरदस्त जीत दिलाई. ये मैच पंजाब ने 6 विकेट से जीता. के एल राहुल ने 84 रनों की शानदार पारी खेली. इस पारी ने न सिर्फ टीम की मालकिन प्रीति ज़िंटा को ख़ुश कर दिया बल्कि एक और महिला का दिल भी जीत लिया.
 
दरअसल पाकिस्तान की खूबसूरत स्पोर्ट्स एंकर ज़ैनब अब्बास राहुल की बैटिंग पर फ़िदा हो गईं हैं. राहुल की पारी देख जैनब अब्बास से रुका नहीं गया और राहुल की मैच विनिंग पारी के बाद पाकिस्तान एंकर ने एक प्यारा ट्वीट किया. ज़ैनब अब्बास ने लिखा, "लोकेश राहुल शानदार, ग़ज़ब की टाइमिंग, देखकर मज़ा आ गया."

ग़ौरतलब है कि ज़ैनब अब्बास एक पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल में स्पोर्ट्स एंकर हैं. आईपीएल की तर्ज पर पाकिस्तान में शुरू हुई पाकिस्तान सुपर लीग में भी एंकरिंग करती हैं. चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान विराट के साथ उनकी सेल्फी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. वहीं, रोहित शर्मा के साथ भी उनकी सेल्फी को सोशल मीडिया पर काफी लाइक्स मिले थे. हाल ही में वे माही की तारीफ करने पर ट्रोल भी हुईं थीं.