A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 VIDEO: विंक गर्ल प्रिया प्रकाश ने चेन्नई सुपर किंग्स की चीयर लीडर बनते ही दिखाया एटीट्यूड, बॉल उठाने से किया इंकार

VIDEO: विंक गर्ल प्रिया प्रकाश ने चेन्नई सुपर किंग्स की चीयर लीडर बनते ही दिखाया एटीट्यूड, बॉल उठाने से किया इंकार

विंक गर्ल के नाम से मशहूर हुआ प्रिया प्रकाश वारियर के एक वीडियो ने उन्हें रातोंरात इंटरनेट सेनसेशन बना दिया था। साउथ इंडियन फिल्म ओरू अदार लव के इस एक सीन प्रिया को पहचान दिला दी। जिसके बाद से उन्हें कई और फिल्मों और एडवर्टीसमेंट जगत से ऑफर आने लगे।

<p>प्रिया प्रकाश</p>- India TV Hindi प्रिया प्रकाश

विंक गर्ल के नाम से मशहूर हुआ प्रिया प्रकाश वारियर के एक वीडियो ने उन्हें रातोंरात इंटरनेट सेनसेशन बना दिया था। साउथ इंडियन फिल्म ओरू अदार लव के इस एक सीन प्रिया को पहचान दिला दी। जिसके बाद से उन्हें कई और फिल्मों और एडवर्टीसमेंट जगत से ऑफर आने लगे।

अब हम आपको दिखाते हैं प्रिया का एक नया वीडियो। दरअसल ये वीडियो आईपीएल को ध्यान में रखकर बनाया गया है क्योंकि आईपीएल चल रहा है और प्रिया की फेवरेट टीम चेन्नई सुपर किंग्स है।

इस एड फिल्म में प्रिया चीयर लीडर के रोल में नजर आ रही हैं। एड में वो चॉकलेट खा रही हैं और जब बॉल उनके पास आती है तो वो कहती हैं कि मैं फेंकी हुई बॉल नहीं उठाती। प्रिया ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।