A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 जाने क्या है रोहित शर्मा का सलमान ख़ान के साथ रिश्ता

जाने क्या है रोहित शर्मा का सलमान ख़ान के साथ रिश्ता

रोहित शर्मा आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौक़े पर  उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने अपने हसबैंड को इंस्टाग्राम पर मुबारक बाद दी है.

<p>Rohit, Salman</p>- India TV Hindi Rohit, Salman

IPL 2018 में लगातार हार के बाद आख़िरकार मुंबई इंडियंस ने दूसरी बार जीत दर्ज कर ली है और फिर से प्लेऑफ़ की दौड़ में शामिल हो गई. इस जीत में कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा योगदान रहा जिनके बल्ले से अभी तक रन नहीं निकल रहे थे. रोहित शर्मा आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं. रोहित का जन्म महाराष्ट्र की उप-राजधानी नागपुर में 30 अप्रैल 1987 को हुआ था. इस मौक़े पर  उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने अपने हसबैंड को इंस्टाग्राम पर मुबारक बाद दी है.

रोहित शर्मा का बॉलवीवुड एक्टर सलमान ख़ान आपस में रिश्तेदार हैं. दरअसल रोहित की पत्नी रितिका अभिनेता-निर्देशक सुहैल ख़ान की WIFE सीमा सचदेह ख़ान की बहन हैं. इस लिहाज़ से रितिका सुहैल ख़ान की साली और रोहित शर्मा सुहैल ख़ान और सलमान ख़ान के साढ़ू भाई हैं.

रोहित और रितिका की पहली मुलाकात 2009 में बोरिवली स्पोर्ट्स क्लब में हुई थी. उस दौरान रितिका रोहित की स्पोर्ट्स मैनजेर थीं. प्रॉफेशनल रिलेशन्स की वजह से दोनों की मुलाकातें बढ़ने लगीं. जल्दी ही दोनों एकदूसरे के बेस्ट फ्रेंड बन गए. 6 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद रोहित ने 3 जून 2015 को उसी बोरिवली स्पोर्ट्स क्लब में रितिका को शादी के लिए प्रपोज़ किया जहां दोनों की पहली मुलाकात हुई थी. इसके 6 महीने बाद 13 दिसंबर 2015 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए. होटल ताज में हुई इस शादी में कई नामी-गिरामी हस्तियों ने शिरकत की थी.