A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 जब विराट कोहनी ने चेक किए क्रिस गेल के एब्स

जब विराट कोहनी ने चेक किए क्रिस गेल के एब्स

IPL के पिछले सीज़न तक वेस्ट इंडीज़ के दिग्गज बल्लेबाज़ क्रिस गेल, रॉयल चैलेंजर्स (RCB) के साथ खेल रहे थे लेकिन इस बार वह किंग्स इलेवन पंजाब से खेल रहे हैं। इस बार नीलामी में बेंगलोर ने उनसे कन्नी काट ली थी. 

<p>kohli, Gayle</p>- India TV Hindi kohli, Gayle

IPL के पिछले सीज़न तक वेस्ट इंडीज़ के दिग्गज बल्लेबाज़ क्रिस गेल, रॉयल चैलेंजर्स (RCB) के साथ खेल रहे थे लेकिन इस बार वह किंग्स इलेवन पंजाब से खेल रहे हैं। इस बार नीलामी में बेंगलोर ने उनसे कन्नी काट ली थी. नीलामी के आख़िरी दिन दिल्ली डेयडेविल्स ने उन्हें बेस प्राइस में ख़रीद लिया. बहरहाल, बेंगलुरु में नेट प्रैक्टिस के दौरान जब गेल RCB के कप्तान विराट कोहली से मिले तो दोनों ने ग़ज़ब की गर्मजोशी दिखाई. 

इस मौके पर कोहली ने गेल के सिक्स पैक एब्स भी चेक किए और अपने एब्स भी गेल को दिखाए. गेल और कोहली की इस मुलाकात की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें RCB कप्तान किंग्ल इलेवन के धुआंधार बल्लेबाज के एब्स चेक करते दिखाई दे रहे हैं. प्रैक्टिस के समय का विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों हंसते दिखाई दे रहे हैं. एक तस्वीर में विराट कोहली भी अपनी टी-शर्ट उठाकर एब्स दिखाते हैं और दोनों हंस पड़ते हैं.

Kohli, Gayle

ये तस्वीरें गुरुवार की हैं. एक दिन बाद बाद ही आरसीबी और किंग्स इलेवन की टीमें बेंगलुरु के मैदान पर भिड़नेवाली थीं पर दोनों विपक्षी खिलाड़ी जब प्रैक्टिस सेशन में मिले तो उनके बीच केवल खेल भावना ही दिखी. हंसी और मस्ती करते हुए गेल ने कोहली को गले भी लगाया. यह नहीं, गेल अपनी टीम के खिलाड़ियों के साथ भी मस्ती की.