A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 ऐसे क्षेत्ररक्षण में हम जीत के हकदार नहीं : कोहली

ऐसे क्षेत्ररक्षण में हम जीत के हकदार नहीं : कोहली

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में कोलकाता नाइट राइडर्स से हार का सामना करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि जिस प्रकार का क्षेत्ररक्षण उनकी टीम ने इस मैच में किया था, ऐसे में वह जीत के हकदार नहीं थे।

<p>virat kohli</p>- India TV Hindi virat kohli

बेंगलुरू: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में कोलकाता नाइट राइडर्स से हार का सामना करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि जिस प्रकार का क्षेत्ररक्षण उनकी टीम ने इस मैच में किया था, ऐसे में वह जीत के हकदार नहीं थे। कोलकाता ने एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में रविवार रात को खेले गए मैच में बेंगलोर को छह विकेट से हरा दिया। कोहली की टीम की यह अब तक खेले गए सात मैचों में पांचवीं हार है। 

मैच के बाद एक बयान में कोहली ने कहा, "यह पिच हर मैच में हमें हैरान करती है। 175 का स्कोर काफी अच्छा था, लेकिन अगर हम पीछे मुड़कर देखें, तो हमें पता चलेगा कि हम जीत के हकदार नहीं थे। अगर हम इस तरह का क्षेत्ररक्षण करते हैं, तो हम जीत के हकदार नहीं थे। मुझे नहीं लगता कि हमने कड़ी मेहनत की है। हमें खुद से और भी कड़ी मेहनत करनी होगी।"

कोहली ने कहा कि वह किसी को भी बेंगलोर टीम की वर्तमान स्थिति के लिए जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते। उन्होंने कहा, "मैं अभी किसी एक चीज को गलत नहीं कह सकता। हमें अब क्वालीफाई करने के लिए यहां से खेले जाने वाले सात में से छह मैच जीतने होंगे। हम अब हर मैच के सेमीफाइनल मैच की तरह देखेंगे।"