A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 लगातर खराब प्रदर्शन के बावजूद युवराज सिंह के इस कारनामे ने जीता सबका दिल

लगातर खराब प्रदर्शन के बावजूद युवराज सिंह के इस कारनामे ने जीता सबका दिल

आईपीएल सीजन 11 में अबतक युवराज सिंह बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं।

<p>युवराज सिंह </p>- India TV Hindi युवराज सिंह 

इंदौर: किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज युवराज सिंह ने अपने 11 साल के प्रशंसक की पुरानी ख्वाहिश पूरी करते हुए यहां उससे मुलाकात की। यह लड़का पिछले एक दशक से रक्त कैंसर से जूझ रहा है। 

किंग्स इलेवन पंजाब के एक प्रवक्ता ने आज बताया कि युवराज कल शाम अभ्यास सत्र के दौरान स्थानीय होलकर स्टेडियम में रॉकी दुबे (11) से मिले और उसे दुलारते हुए उसका हौसला बढ़ाया। इस दौरान उन्होंने लड़के को बैग, कैप और टी-शर्ट तोहफे में दी। इस टी- शर्ट पर युवराज समेत किंग्स इलेवन पंजाब के कई खिलाड़ियों के ऑटोग्राफ हैं। 

प्रवक्ता ने बताया कि उभरता क्रिकेटर रॉकी युवराज का प्रशंसक है। वह अपने चहेते क्रिकेटर से मिलने के लिये पिछले कई दिनों से प्रयास कर रहा था। विश्व कप 2011 में भारत की खिताबी जीत के सूत्रधार रहे युवराज कैंसर से जूझकर इस घातक बीमारी पर विजय प्राप्त कर चुके हैं। उन्होंने रॉकी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की । 

रॉकी के परिवार के एक नजदीकी शख्स ने बताया कि यह लड़का जब केवल एक साल का था, तब उसके परिजन को पता चला कि उसे रक्त कैंसर है। उन्होंने बताया कि रॉकी का एक स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। बोन मैरो प्रत्यारोपण के लिये उसे आज अस्पताल में भर्ती कराया गया।