A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020 : अजिंक्य रहाणे के दिल्ली कैपिटल्स में होने से हमें काफी फायदा - शिखर धवन

IPL 2020 : अजिंक्य रहाणे के दिल्ली कैपिटल्स में होने से हमें काफी फायदा - शिखर धवन

रहाणे ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ खेले गए दिल्ली के आखिरी लीग चरण के मैच में अर्धशतकीय पारी खेली थी और टीम को जीत दिलाई थी।

Shikhar Dhawan and Ajinkya Rahane- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Shikhar Dhawan and Ajinkya Rahane

दुबई| दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा है कि अनुभवी अजिंक्य रहाणे के टीम में रहने से टीम के मध्य क्रम को स्थिरता मिलेगी। रहाणे ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ खेले गए दिल्ली के आखिरी लीग चरण के मैच में अर्धशतकीय पारी खेली थी और टीम को जीत दिलाई थी।

दिल्ली को अब आईपीएल-13 के पहले क्वालीफायर मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है।

मैच से पहले वीडियो कॉन्फ्रेंस में धवन ने कहा, "हां, जाहिर बात है कि उनके रहने से मुझे फ्री होकर खेलने का मौका मिलता है। वह मध्य के ओवरों में स्थिरता लेकर आते हैं और परसों उन्होंने ऐसी ही एक पारी खेली। वह जब भी टीम में रहते हैं तो यह टीम के लिए हमेशा अच्छा रहता है। वह जब दूसरे छोर पर रहते हैं तो मैं फ्री होकर खेल सकता हूं।"

34 साल के धवन इस समय शानदार फॉर्म में है और दो शतकों की मदद से 525 रन बना चुके हैं।

IPL 2020 : क्या चोटिल होने की वजह से हार्दिक पांड्या हुआ टीम से बाहर? रोहित शर्मा ने दिया ये जवाब

धवन ने कहा, "मैं बीते चार साल से हर सीजन 500 से ज्यादा रन बना रहा हूं, इसलिए सभी सर्वश्रेष्ठ हैं, लेकिन इस सीजन मैंने दो शतक भी लगाए हैं और दो बार शून्य पर भी आउट हुआ हूं, जो मैंने पहले कभी नहीं किया। लेकिन मेरे लिए अहम बात यह है कि मैं अपनी फॉर्म जारी रखूं और अपनी टीम की मदद करूं। मेरे लिए सभी सीजन अच्छे होते हैं। मैं हमेशा जुनून से खेलता हूं।"

धवन ने टीम के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग को लेकर कहा, "वह हर चीज में हमारा समर्थन करते हैं और अलग-अलग स्थिति में हमें स्पष्टता प्रदान करते हैं। वह हमेशा बात करने को तैयार रहते हैं। वह कोचिंग स्टाफ को लेकर भी हमसे फीडबैक मांगते हैं।"