A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020 : क्या क्रिस गेल को मिड सीजन विंडो ट्रांसफर करेगा पंजाब ? कोच अनिल कुंबले ने किया यह इशारा

IPL 2020 : क्या क्रिस गेल को मिड सीजन विंडो ट्रांसफर करेगा पंजाब ? कोच अनिल कुंबले ने किया यह इशारा

गेंदबाजी को छोड़ दें तो बल्लेबाजी में कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल के अलावा और कोई भी बल्लेबाज रन नहीं बना पा रहे हैं। इसके अलावा टीम में टी-20 के सबसे खतरनाक बल्लेबाज क्रिस गेल जैसे खिलाड़ी भी मौजूद है लेकिन सीजन-13 के छठे में मैच में भी उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया।

Anil Kumble, Chris Gayle, IPL, IPL 2020, Kings XI Punjab- India TV Hindi Image Source : TWITTER Chris Gayle

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का सीजन-13 में प्रदर्शन अबतक बेहद निराशाजनक रहा है। टूर्नामेंट में पंजाब की टीम पांच मैच खेल चुकी है जिसमें से उसे सिर्फ एक में जीत में मिली है जबकि उसे चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में टीम के उपर कई बड़े सवाल खड़े होने लगे।

वहीं गेंदबाजी को छोड़ दें तो बल्लेबाजी में कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल के अलावा और कोई भी बल्लेबाज रन नहीं बना पा रहे हैं। इसके अलावा टीम में टी-20 के सबसे खतरनाक बल्लेबाज क्रिस गेल जैसे खिलाड़ी भी मौजूद है लेकिन सीजन-13 के छठे में मैच में भी उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया।

ऐसे में गेल को लेकर कई तरह के सवाल खड़े होने लगे कि, कहीं पंजाब की टीम ने उन्हें मिड सीजन विंडो ट्रांसफर तो नहीं करने वाली है। हालांकि इन सभी अटकलों को विराम देते हुए टीम के मुख्य कोच अनिल कुंबले ने गेल को टीम में शामिल नहीं किए जाने के पीछे का कारण बताया।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जारी मुकाबले के बीच में कमेंटेटर से बात करते हुए कुंबले ने बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे हैं। यही कारण है कि उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है।

वहीं टूर्नामेंट में आगे के मैचों में गेल को लेकर पूछे गए सवाल पर कुंबले ने कहा कि उन्हें प्लेइंग इलेवन में जरूर मौका मिलेगा। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ही उन्हें टीम में शामिल किए जाने पर विचार किया गया था लेकिन फूड पॉयजनिंग के कारण हम उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किए।

ऐसे में यह साफ है कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अपने आगामी मुकाबलों में गेल को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकती है और इसके साथ ही फैंस को भी गेल की बल्लेबाजी देखने का इंतजार खत्म हो जाएगा।