A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020, CSK vs MI : चेन्नई के खिलाफ रोहित शर्मा क्यों हैं मुंबई टीम से बाहर, बड़ी वजह आई सामने

IPL 2020, CSK vs MI : चेन्नई के खिलाफ रोहित शर्मा क्यों हैं मुंबई टीम से बाहर, बड़ी वजह आई सामने

रोहित शर्मा की करें तो मुंबई इंडियंस ने एक प्रेस रिलीज जारी करके बताया कि रोहित हैमस्ट्रिंग इंजरी से जूझ रहे हैं। जिसके चलते वो चेन्नई के खिलाफ मैच में नहीं खेल रहे हैं।

Rohit Sharma- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Rohit Sharma

कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) के सीजन 2020 का 41वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। जिसमे मुंबई की तरफ से जैसे ही कप्तानी करने कीरोन पोलार्ड उतरे लोगो के मन में सवाल खड़ा हो गया कि रोहित शर्मा इस मैच में खेलने क्यों नहीं आए। हलांकि मुंबई की तरफ से कप्तानी करने वाले पोलार्ड ने टॉस जीतने के बाद गेंदबाजी करने का फैसला किया। 

वहीं बात रोहित शर्मा की करें तो मुंबई इंडियंस ने एक प्रेस रिलीज जारी करके बताया कि रोहित हैमस्ट्रिंग इंजरी से जूझ रहे हैं। जिसके चलते वो चेन्नई के खिलाफ मैच में नहीं खेल रहे हैं। मुंबई ने अधिकारिक तौर पर लिखा, " रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस के आखिरी मैच में पंजाब के मैच के दौरान बाएं पैर में खिंचाव ( हैमस्ट्रिंग ) की समस्या हुई थी। हालांकि रोहित ने पिछले चार दिनों में काफी इम्प्रूव किया इसके बावजूद मैनेजमेंट ने बीसीसीआई से परामर्श करके रिकवर होने में और समय माँगा है।"

इसके बाद आगे लिखा, "रोहित को आराम करने की सलाह डी गई है। जिसके चलते कीरोन पोलार्ड मुंबई की कप्तानी करेंगे।"

IPL 2020 : मैच जिताऊ पारी खेलने का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे मनीष पांडे

इस तरह टॉस के दौरान पोलार्ड ने मुंबई के रोहित शर्मा की जगह टीम में दूसरे खिलाड़ी का नाम बताते हुए कहा, "रोहित अपनी हैमस्ट्रिंग से रिकवर कर रहा हैं और जल्द ही टीम से जुड़ेगा। उनकी जगह आज के मैच में हमने सौरभ तिवारी को मौका दिया है।