A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020, DC vs SRH : हार का ठीकरा फील्डिंग पर फोड़ते हुए वॉर्नर ने दिया ये बड़ा बयान

IPL 2020, DC vs SRH : हार का ठीकरा फील्डिंग पर फोड़ते हुए वॉर्नर ने दिया ये बड़ा बयान

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर में टीम की फील्डिंग को देखकर वॉर्नर ने स्वीकार किया कि इस तरह के लचर प्रदर्शन से वे टूर्नामेंट जीतने के हकदार नहीं थे। 

David Warner- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM David Warner

अबुधाबी| सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर को भले ही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने अभियान पर गर्व है लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर में टीम के क्षेत्ररक्षण को देखकर उन्होंने स्वीकार किया कि इस तरह के लचर प्रदर्शन से वे टूर्नामेंट जीतने के हकदार नहीं थे।

वार्नर ने सनराइजर्स की 17 रन से हार के बाद कहा, ‘‘अगर आप कैच छोड़ते हो और मौके गंवाते हो तो फिर जीत हासिल नहीं कर सकते हो। मुझे लगता है कि गेंदबाजी और बल्लेबाजी में खराब शुरुआत के बाद हमने वापसी की लेकिन फील्डिंग में हमारा रवैया हार का कारण बना।’’

दिल्ली के दोनों सलामी बल्लेबाजों मार्कस स्टोइनिस और शिखर धवन के कैच छूटे जबकि कुछ आसान रन भी दिये गये। दिल्ली ने इसका फायदा उठाकर तीन विकेट पर 189 रन बनाये। इसके जवाब में सनराइजर्स आठ विकेट पर 172 रन ही बना पाया।

वार्नर ने हालांकि आईपीएल में अपने अभियान पर संतोष व्यक्त किया और कहा कि तीसरे स्थान पर रहना उनकी टीम के लिये गर्व की बात है क्योंकि किसी ने भी यह अनुमान नहीं लगाया था कि उनकी टीम यहां तक पहुंचेगी।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : कोहली को कप्तानी से हटाए जाने वाले गंभीर के बयान से सहमत नहीं सहवाग, दिया ये बड़ा बयान

उन्होंने कहा, ‘‘पहली बात तो यह है कि हमें शुरू में किसी ने दावेदार नहीं बताया था। हर कोई मुंबई इंडियन्स, दिल्ली और आरसीबी की बात कर रहा था। मुझे अपने अभियान पर वास्तव में गर्व है। चोटें भी मसला रही लेकिन आपको इसके साथ आगे बढ़ना होता है। आज हम जहां हैं उस पर मुझे गर्व है। ’’