A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020 : राजस्थान रॉयल्स से जुड़ने के लिए तैयार इंग्लैंड का ये धाकड़ खिलाड़ी

IPL 2020 : राजस्थान रॉयल्स से जुड़ने के लिए तैयार इंग्लैंड का ये धाकड़ खिलाड़ी

इंग्लैंड के आलराउंडर बेन स्टोक्स आईपीएल के 13वें सीजन में भाग लेने के लिए अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स से जुड़ने के लिए तैयार हैं।

Ben Stokes- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Ben Stokes

दुबई| इंग्लैंड के आलराउंडर बेन स्टोक्स आईपीएल के 13वें सीजन में भाग लेने के लिए अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स से जुड़ने के लिए तैयार हैं। स्टोक्स पारिवारिक कारणों से लीग के शुरुआती मैचों में राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा नहीं थे। स्टोक्स ने अपने आधिकारिक टिवटर पर संयुक्त अरब अमीरात की ओर आते हुए एक फोटो पोस्ट की है। स्टोक्स ने इससे पहले अपने परिवार के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, " गुडबाय, कहना कभी आसान नहीं होता।"

29 साल के स्टोक्स यूएई पहुंचने के बाद छह दिन के क्वारंटीन में रहेंगे। स्टोक्स के आने से राजस्थान रॉयल्स की टीम को बहुत फायदा होगा। वह गेंद और बल्ले दोनों से उपयोगी भूमिका निभा सकते हैं। राजस्थान रॉयल्स ने मिडल ऑर्डर में स्टोक्स की कमी खली है। अब टीम पहले से ज्यादा संतुलित हो जाएगी।

ये भी पढ़े : IPL 2020 : शमी ने खोला राज, इस कारण वो पंजाब के लिए कर रहे हैं दमदार प्रदर्शन

रॉबिन उथप्पा और रियान पराग राजस्थान रॉयल्स की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए हैं। वे दोनों स्टोक्स की कमी को पूरा नहीं कर सके हैं।

स्टोक्स ने पिछले तीन सीजन में राजस्थान के लिए 34 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 635 रन बनाने के अलावा 26 विकेट भी लिए हैं।