A
Hindi News खेल आईपीएल फिंच को बख्शने के बाद अश्विन का 'मांकड़िंग' को लेकर आया बड़ा बयान, कहा- अगली बार नहीं छोड़ूंगा

फिंच को बख्शने के बाद अश्विन का 'मांकड़िंग' को लेकर आया बड़ा बयान, कहा- अगली बार नहीं छोड़ूंगा

रविचंद्रन अश्विन की गिनती दुनिया के सबसे शानदार स्पिन गेंदबाजों में होती है लेकिन जब से IPL 2020 का आगाज हुआ तब से ही वह मांकड़िंग की वजह से चर्चा में बन हुए है।

<p>फिंच को बख्शने के बाद...- India TV Hindi Image Source : @IPL फिंच को बख्शने के बाद अश्विन का 'मांकड़िंग' को लेकर आया बड़ा बयान, कहा- अगली बार नहीं छोड़ूंगा

रविचंद्रन अश्विन की गिनती दुनिया के सबसे शानदार स्पिन गेंदबाजों में होती है लेकिन जब से IPL 2020 का आगाज हुआ तब से ही वह मांकड़िंग की वजह से चर्चा में बन हुए है। मांकड़िंग की ये चर्चा 5 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स बनाम रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले से एक बार फिर तेज हो गई है। दरअसल, इस मुकाबले में अश्विन के पास आरोन फिंच को मांकड़िंग तरीके से आउट करने का मौका था लेकिन उन्होंने इस बार सिर्फ चेतावनी देकर फिंच को बख्श दिया।

अश्विन के इस हरकत पर डग आउट में बैठे दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग मुस्कराते नजर आए। वहीं, मैदान पर मौजूद बाकी खिलाड़ी और अंपायर भी ये मंजर देख मंद-मंद मुस्कुराते दिखे।

इस घटना के बाद अब अश्विन का बड़ा बयान आया है। अश्विन ने ट्वीट कर कहा है कि ये मेरी तरफ से साल 2020 की पहली और आखिरी चेतावनी है। अश्विन ने रिकी पोंटिंग को टैग करते हुए ट्वीट में लिखा, "मैं ये स्पष्ट कर दूं कि साल 2020 की ये मेरी पहली और आखिरी चेतावनी है। मैं ये आधिकारिक रुप से कह रहा हूं और बाद में मुझे दोष नहीं देना। वैसे फिंच और मैं अच्छे दोस्त हैं।"

गौरतलब है कि आईपीएल 2020 से पहले दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग और अश्विन की  'मांकड.' को लेकर अलग-अलग राय थी। पोंटिंग ने कहा था कि मैं वह इस तरह आउट करने की अनुमति नहीं देंगे। इसके बाद अश्विन ने जब नियमों का हवाला दिया तो रिकी पोंटिंग उनकी बातों से सहमत नजर आए थे।