A
Hindi News खेल आईपीएल आरसीबी के बाद केकेआर को उम्मीद, आईपीएल के शुरुआती मैच मिस नहीं करेंगे इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी

आरसीबी के बाद केकेआर को उम्मीद, आईपीएल के शुरुआती मैच मिस नहीं करेंगे इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी

लीग की शुरुआत से ही खिलाड़ियों के टीम में शामिल होने पर जब नाइट राइडर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वैंकी मैसूर से पूछा गया तो उन्होंने कहा, "हमें उम्मीद है।"  

KKR hopes after RCB, England-Australia players won't miss IPL opening matches- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES KKR hopes after RCB, England-Australia players won't miss IPL opening matches

आरसीबी के बाद आब आईपीएल की दो बार की चैंपियन टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को भी उम्मीद है कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी आईपीएल 2020 के शुरुआती मैच मिस नहीं करेंगे।

बता दें, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 सितंबर से द्विपक्षीय टी20 और वनडे सीरीज खेली जानी है। इस दौरे का अंत 16 सितंबर को होगा और उसके अगले ही दिन इन टीमों के 29 खिलाड़ी आईपीएल के लिए यूएई पहुंचेंगे। लेकिन इसके बाद इन खिलाड़ियों को 7 दिन का क्वारंटीन करना होगा जिस वजह से कहा जा रहा है कि ये सभी खिलाड़ी आईपीएल के शुरुआती मैच नहीं खेल पाएंगे।

लीग की शुरुआत से ही खिलाड़ियों के टीम में शामिल होने पर जब नाइट राइडर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वैंकी मैसूर से पूछा गया तो उन्होंने आईएएनएस से कहा, "हमें उम्मीद है।"

आईपीएल ने हाल ही में फ्रेंचाइजियों को संकेत दिए थे कि यूएई पहुंचने के बाद सात दिन का अनिवार्य क्वांरटीन नियम में छूट मिल सकती है। इस दौरान खिलाड़ी को तीन कोविड-19 टेस्ट कराने होंगे जिनका परिणाम निगेटिव आया हो।

इस बारे में मैसूर से पूछा गया तो उन्होंने कहा, "वो लोग प्लान पर काम कर रहे हैं। देखते हैं कि क्या होता है।"

बता दें, हाल ही में आरसीबी के चेयरमैन ने कहा था कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान सभी खिलाड़ी बायो सिक्योर बबल में ही होंगे जिस वजह से उन्हें आईपीएल के नियमों में छुट मिल सकती है। लेकिन इस पर अंतिम फैसला बीसीसीआई को ही लेना है।

बता दें, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया से कोलकाता नाइट राइटर्स की टीम में 5 खिलाड़ियों को जुड़ना है। इन खिलाड़ियों के नाम इस प्रकार है - इयोन मोर्गन, पैट कमिंस, टॉम बेंटन, क्रिस ग्रीन, हैरी गर्ने।

(With IANS Inputs)